Anjali Arora news

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और कंगना रनौत के शो के बाद तो इसमें काफी इजाफा हुआ है. अंजलि का सॉन्ग “सैयां दिल में आना रे” इन दिनों वायरल है. गाने के रिलीज होते ही अंजलि अरोड़ा विवादों में आ गई है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस मैसेज के साथ वायरल हो गया है कि यह अंजलि का MMS (Anjali Arora MMS) है. इस पूरे मामले पर अंजलि ने अब चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर एक एमएमएस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora MMS) है. हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की गई है. सोशल मीडिया पर लोग इस पूरे मामले पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग जहां अंजलि को ट्रोल रोल कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स हैरानी भी जता रहे हैं. किसी का कहना है कि जानबूझकर अंजलि को बदनाम किया जा रहा है. जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो में दिखाई दे रही है लड़की अंजलि ही है. हालांकि अब अंजलि ने इन सब बातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने वीडियो वायरल करने वालों से सवाल किया है कि अगर उनके परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसा हो तो उन्हें कैसा लगेगा? एक इंटरव्यू में इस कथित एमएमएस वीडियो के बारे में बात करते हुए अंजलि अरोड़ा इमोशनल होकर रोने लगीं. उन्होंने यह भी कहा कि यह पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है, उनके पेरेंट्स पहले भी इसकी शिकायत कर चुके हैं.

इस तरह के वीडियो शेयर करने वालों पर अंजलि (Anjali Arora) ने कहा कि यार क्यों? मैंने क्या बिगड़ा है? मैंने क्या किया है? मैं हूं ही नहीं वह. अंजलि ने बताया कि उनके परिवार ने उनसे एक बार भी कोई सवाल नहीं किया और सीधा शिकायत ही की. उन्होंने कहा आप लोग मुझे प्यार दे रहे हो मुझे इतना सपोर्ट कर रहे हो और फिर ऐसी चीजें कर रहे हो? मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों करते हैं लोग. ऐसी चीजें करने से पहले यह नहीं सोचते कि किसी का परिवार क्या सोचेगा, किसी की फैमिली पर क्या असर पड़ेगा? मैं सिर्फ 21 साल की हूं. मैं इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं कि यह सब झेल पाऊं.

फैमिली भी है मेरी

एक इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने इस विवादित वीडियो पर बात करते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि यह क्या कर रहे हैं लोग. मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर कि यह अंजलि अरोड़ा का MMS है. यह है, वह है. मुझे नहीं पता यह क्यों कर रहे हैं? इन सभी ने तो मुझे बनाया है न. इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है. यह बोलते हुए अंजलि रो पड़ीं. उन्होंने आगे कहा कभी-कभी मुझे लगता है कि यह लोग क्यों कर रहे हैं ऐसा. जिसमें मैं हूं ही नहीं उनको क्यों इतना फैला रहे हैं? यूट्यूब पर फालतू की चीजें बोल के कि अंजलि अरोड़ा का MMS है. इसके साथ यह है, वह है. यार मेरी भी तो फैमिली है. मेरा भाई है, मेरी बहन है. मेरे छोटे भाई हैं, जो यह सब चीजें देखते हैं.

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कहा कि जिन्होंने मुझे बनाया है वही लोग यह सब कर रहे हैं तो उन्हें दुख होता है. उन्होंने कहा कहते हैं न कि जब किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो. अंजलि ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है. वह जब लॉकअप से आईं तो उन्हें पता चला कि उससे पहले ही यह सब चल रहा था. शो के चौथे हफ्ते में ही ऐसा कुछ हुआ था और उनके मम्मी-पापा ने पुलिस में शिकायत करवाई थी कि उनका फेस लगाकर इस तरह के कुछ फेक वीडियोस चलाए जा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here