Mallika Sherawat News

बॉलीवुड में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस की कमी नहीं है. बोल्ड सींस देने में कई एक्ट्रेसेस पीछे नहीं हटती है. किरदार की डिमांड पर एक से बढ़कर एक सींस बॉलीवुड फिल्मों में देखने को मिलते हैं. बोल्ड सींस देने वाली अभिनेत्रियों में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का नाम भी शुमार है. आज उन्हें कौन नहीं जानता. इमरान हाशमी के साथ उन्होंने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया था कि फैंस के होश उड़ गए थे. मल्लिका बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं.

कुछ वक्त से मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई है. मल्लिका शेरावत ने पिछले दिनों एक बयान दिया था कि मैंने फिल्मों में कितने ही बोल्ड और कि’सिंग सींस दिए हो लेकिन अपनी नैतिकता और सिद्धांतों से किसी भी प्रकार का कभी समझौता नहीं किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कई तरह के खुलासे भी किए हैं और यहां तक बताया कि उन्हें किस तरीके से से’क्सुअली प्रपोज किया जाता था.

हाल ही में एक निजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कई तरह के खुलासे किए हैं. जब पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या इंडस्ट्री में किसी मेल ने उन्हें से’क्सुअली प्रपोज किया है, तो उन्होंने कहा कि जिस इमेज को उन्होंने अपने लिए बनाया है उसके कारण लोग उनके करीब नहीं आए. साथ ही साथ मल्लिका शेरावत ने कहा कि मैंने इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया, इसलिए ऐसे काम करने से पहले लोग मुझ से डर जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मल्लिका शेरावत ने कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने कहा कि उन्हें कई प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया, क्योंकि हीरो कहते थे कि तुम मेरे साथ इंटरमेंट क्यों नहीं हो सकती? जब तुम यह सब स्क्रीन पर कर सकती हो तो निजी तौर पर करने में क्या समस्या है? इसी वजह से मैंने बहुत सारे प्रोजेक्ट को दिए.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट क्वीन मल्लिका शेरावत ने बताया कि बॉलीवुड में उनकी इमेज काफी बोल्ड है. उन्होंने बताया कि मैंने उन लोगों से दूर रहने की कोशिश की जो मुझ पर गलत नजर रखते थे. उन्होंने कहा कि मैं कभी भी बॉलीवुड की पार्टी में नहीं गई. मैं कभी भी किसी फिल्म मेकर या डायरेक्टर से रात में, होटल में या कमरे में या ऑफिस में नहीं मिली हूं. उन्होंने बताया कि मैं इन सब चीजों से खुद को हमेशा दूर रखती रही हूं. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा यह सोचती थी कि जो मेरे किस्मत में होगा वह मुझे जरूर मिलेगा और यही सोचकर काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here