web series actress

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी खास जगह बना ली है. इन प्लेटफार्म पर हर तरह की वेब सीरीज मौजूद है. लेकिन कुछ ऐसी वेब सीरीज होती है, जिन्हें आप फैमिली के सामने नहीं देख सकते हैं. क्योंकि इनमें बोल्ड सींस की भरमार होती है. यहां आप जानिए उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने दिए हैं वेब सीरीज में जमकर बोल्ड सींस.

हॉटस्पॉट वीडियो कॉलिंग (Hotspot Video Calling)

Hotspot Video Calling

हॉटस्पॉट वीडियो कॉलिंग वेब सीरीज इंटिमेट सींस को लेकर सुर्खियों में है. इस सीरीज में समर शुक्ला, शिखा सिन्हा, जैसे सितारों ने काम किया है. लेकिन इस वेब सीरीज में भर-भर कर बोल्ड कंटेंट पर परोसे गए हैं. इस वेब सीरीज ने धमाल मचा कर रख दिया है.

रीति रिवाज (Riti Riwaj)

Riti Riwaj

रीति रिवाज वेब सीरीज के हर सीजन में भर-भर कर बोल्ड सींस दिखाए गए हैं. हर सीजन में बोल्डनेस का लेवल बढ़ता हुआ दिखाया गया है. यह सीरीज सिर्फ एडल्ट के लिए बनाई गई है. रीति रिवाज के हर सीजन में अभिनेत्री ने जमकर इंटिमेट सींस दिए हैं, जिसे देखकर दर्शकों के होश उड़ गए हैं. यह वेब सीरीज कहानी से ज्यादा बोल्ड कंटेंट के लिए मशहूर है. इन्हें फैमिली के साथ देखने की गलती बिल्कुल नहीं की जा सकती. रीति रिवाज- पिजरा मे तो दो महिलाओं के बीच शारीरिक संबंध दिखाए गए हैं, जो खूब चर्चा में थे.

जलेबी बाई (Jalebi Bai)

Jalebi Bai

जलेबी बाई वेब सीरीज को 18 से अधिक उम्र वालों के लिए बनाया गया है. इस सीरीज में अभिनेत्री ने सारी हदें पार कर दी है. इस सीरीज को देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखना जरूरी है. इस सीरीज के कई भाग आ चुके हैं. उल्लू एप की यह एक कामुक कॉमेडी वेब सीरीज है. देखा जाए तो उल्लू एप अपने प्लेटफार्म पर बैक टू बैक वेब सीरीज रिलीज कर रहा है. इस वेब सीरीज में रिद्धिमा तिवारी और अलीना सेन मुख्य भूमिका में है.

पलंग तोड़ (Palang Tod)

Palang Tod

पलंग तोड़ वेब सीरीज के भी अभी तक कई सीजन आ चुके हैं, जिसमें सास बहू और एनआरआई की खूब चर्चा है. लेकिन यह फैमिली के साथ देखने लायक बिल्कुल नहीं है, क्योंकि इसमें बोल्ड सींस की भरमार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here