Saturday, March 2, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentBhojpuri cinema: नशे में किया यौन शोषण, भोजपुरी एक्ट्रेस ने पार्टनर पर...

Bhojpuri cinema: नशे में किया यौन शोषण, भोजपुरी एक्ट्रेस ने पार्टनर पर लगाए गंभीर आरोप

Bhojpuri cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस ( Bhojpuri Actress) प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) की तरफ से अपने पार्टनर पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने पार्टनर और को स्टार पुनीत सिंह पर दुष्कर्म और शारीरिक शोषण जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसका खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया है.

आपको बता दें कि प्रियांशु सिंह भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड (Bhojpuri cinema) और फिल्मों में काफी नाम कमा चुकी है. अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में है. इस वक्त उन्होंने अपने करीबी दोस्त और को एक्टर पुनीत सिंह पर शादी का झांसा देने और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने पुलिस में अपने पार्टनर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसमें कहा है कि उनके साथ पुनीत सिंह ने दुष्कर्म किया है. साथ ही उनके शारीरिक शोषण भी किया है. वह यह सब दो सालों तक झेलती रही.

दरअसल भोजपुरी अभिनेत्री प्रियांशु सिंह ने हाल ही में एक टीवी चैनल से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुला से किया और आप बीती भी सुनाई. उन्होंने कहा कि पुनीत सिंह उनसे बार-बार कहते रहे कि उनकी शादी होगी. फिर शराब पिलाकर फिजिकल हुए और अगले दिन माफी मांग ली.

जब प्रियांशु ने पुलिस में जाने की बात कही तो पुनीत ने उन्हें शादी का झांसा दिया. उन्होंने बताया कि दोनों की दोस्ती 2021 में हुई थी. उनके बीच दोस्ती की वजह को लेकर उन्होंने बताया कि भोजपुरी में काम करना था इसलिए उनकी दोस्ती हुई और पुनीत ने उनसे मदद का वादा किया था. पर उसने इसका गलत फायदा उठाया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments