Sunday, April 7, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentEntertainment: Jawan ने 24 घंटे में ही तोड़ दिया "पठान" का रिकॉर्ड

Entertainment: Jawan ने 24 घंटे में ही तोड़ दिया “पठान” का रिकॉर्ड

Entertainment: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म (Film) “जवान” (Jawan) की बुकिंग (Advance booking) खुलने का इंतजार लोग ऐसे कर रहे थे, जैसे कोई शिकारी शिकार की तलाश में जाल बिछाए बैठा है. शनिवार की सुबह फिल्म की एडवांस बुकिंग ऑफीशियली शुरू हुई और 24 घंटे के बाद ही हाल ऐसा हो गया कि कई थिएटर में फिल्म के शो हाउसफुल हो चुके हैं.

फिल्म जवान (Film Jawan) में शाहरुख खान को देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, इसका अंदाजा ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही लग गया था. गुरुवार को जवान का ट्रेलर आखिरकार शेयर कर दिया गया और इसके बाद तो सिनेमा फैंस जैसे क्रेजी ही हो गए. जनता का यह क्रेज जवान की एडवांस बुकिंग में नजर आ रहा है.

फिल्म के निर्माता ने शुक्रवार की सुबह 10 बजे से जवान की एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी. हालांकि इस अनाउंसमेंट से पहले भी शुक्रवार सुबह कई थियेटर्स धीरे-धीरे लिमिटेड कैपेसिटी में फिल्म की बुकिंग लेने लगे थे. लेकिन अनाउंसमेंट के बाद तो बुकिंग की रफ्तार आगे की तरह बढ़ रही है.

इस रफ्तार का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं की बुकिंग खुलने के कुछ ही घंटे में कई थिएटर में शोज हाउसफुल होने लगे. एडवांस बुकिंग के आंकड़े आने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाने वाली है.

एक डाटा के अनुसार पहले 24 घंटे में ही जवान के लिए सिर्फ तीन बड़ी नेशनल सिनेमा चेन्स में ही 1,65000 से अधिक टिकट एडवांस में बुक हो गए. इंडियन सिनेमा में अभी तक पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा टिकट शाहरुख खान की ही फिल्म पठान के लिए बुक हुए थे. इस रिकार्ड को खुद शाहरुख की ही फिल्म जवान ने सिर्फ तोड़ा ही नहीं है, बल्कि बहुत बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments