Sunday, April 7, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentJawan Trailer: शाहरुख खान की नई मूवी का ट्रेलर रिलीज होते ही...

Jawan Trailer: शाहरुख खान की नई मूवी का ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चाओं में

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म “जवान” का ट्रेलर (Jawan Trailer) रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगा. चारों तरफ शाहरुख खान की आने वाली फिल्म के ट्रेलर की ही चर्चा सुनाई दे रही है. इस ट्रेलर में शाहरुख खान कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, “बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर”. उनके इस डायलॉग की भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है.

शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर रिलीज होने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि, शाहरुख खान डबल रोल निभा रहे हैं. ट्रेलर को देखकर समझ आ रहा है कि वह एक रोल में तो देशभक्त जवान बने हुए हैं. वहीं दूसरे में वह विलेन बने हुए नजर आएंगे. उनके दोनों ही रोल से उनके चाहने वाले काफी खुश हैं.

इससे पहले भी शाहरुख खान ने अपनी फिल्म में विलेन का रोल किया था. नेगेटिव किरदार में उन्हें ढेर सारी तारीफें मिली थी. नई फिल्म के ट्रेलर में वह कहते हुए दिखाई भी दे रहे हैं कि जब वह विलन बनकर आते हैं तो कोई उनका मुकाबला नहीं कर पाता है.

यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख खान किसी फिल्म में निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. पहले भी वह कई सुपरहिट फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं और इससे पहले भी उन्होंने कई फिल्मों में डबल रोल किया है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान के चाहने वालों को उनकी नई फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार था. ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म भी शाहरुख के लिए काफी लकी साबित होने वाली है. आखिर उनके चाहने वाले उन्हें देखने के लिए सिनेमाघर तक जाने के लिए बेचैन जो नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं हैं कि यह फिल्म शाहरुख की ही पिछली रिलीज “पठान” का रिकॉर्ड तोड़ देगी. दूसरी तरफ शाहरुख ने जो इस फिल्म में डायलॉग बोला है कि, “बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर”. इस डायलॉग को भी काफी सुर्खियां मिल रही है. दरअसल आर्यन खान की गिरफ्तारी और वानखेड़े से जोड़कर इस डायलॉग को लोग सोशल मीडिया पर प्रस्तुत कर रहे हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है. जनता उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है. ट्रेलर देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि रिलीज के बाद पहले वीकेंड में इसे देखने के लिए थिएटर में लंबी भीड़ लगने वाली है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments