Friday, February 2, 2024
No menu items!
HomeEntertainmentJawan Review: शाहरुख खान की फिल्म को लेकर कैसी है दर्शकों के...

Jawan Review: शाहरुख खान की फिल्म को लेकर कैसी है दर्शकों के बीच प्रतिक्रिया?

Jawan Review: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म “जवान” (Jawan) रिलीज होने के बाद से ही चर्चाओं के केंद्र में बनी हुई है. इस फिल्म में किंग खान के कई शानदार लुक्स, सॉलिड स्टार कास्ट, और पर्दा फाड़ स्वैग की बौछार दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

फिल्म “जवान”(Jawan Review Shah Rukh Khan) में शाहरुख के किलर लुक्स, स्क्रीन पर आग लगा देने वाले एक्शन सींस और इमोशंस तो है ही लेकिन फिल्म की कहानी में कई ऐसी चीजें हैं जो एक दर्शक ही नहीं इस देश के एक नागरिक के तौर पर आपको अपील करेंगे.

शाहरुख खान की फिल्म जवान की कहानी एक ट्रेन हाईजैक से शुरू होती है. हाईजैक करने वाले ने ट्रेन के 376 यात्रियों के बदले कृषि मंत्री से बात करने की डिमांड रखी है. वह कृषि मंत्री से एक अमाउंट मांगता है जिसे 5 मिनट के अंदर अरेंज कर पाना सरकार के लिए भी पॉसिबल नहीं है. लेकिन हाईजैक हुई मेट्रो ट्रेन में एक बहुत बड़े बिजनेसमैन की बेटी भी है.

Story

ट्रेन हाईजैक करने वाले की सलाह है कि जब सरकार बिजनेसमैन के कर्ज माफ कर सकती है तो ट्रेन में फांसी जनता की जान बचाने के लिए भी उनसे मदद ले सकती है. यह पूरा एपिसोड खत्म होता है तो फिरौती में मिली रकम से 7 लाख किसानों के कर्ज माफ हो चुके होते हैं. ट्रेन हाईजैक करने में उस आदमी के साथ एक गर्ल गैंग भी है, उन सब की अपनी कहानियां है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा भी हैं. साउथ की यह सुपरस्टार इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आई हैं. फिल्म में खास बात यह है कि शाहरुख के पांच अलग अवतार के साथ उनका डबल रोल भी दिखाया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बात अगर एक्टिंग की की जाए तो एक्टिंग के मामले में शाहरुख खान बेमिसाल है. उनके अलग-अलग लुक धमाल मचा रहे हैं .उन्होंने दिखा दिया है कि वह बॉलीवुड के बादशाह हैं, फिर वह चाहे एक्शन हो या फिर इमोशंस पूरी फिल्म पर वे राज करते हुए नजर आए हैं. फिल्म में नयनतारा भी छा गई हैं. उनका रोल जचता है. एक्टिंग तो उनकी शानदार है ही.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments