Tuesday, February 13, 2024
No menu items!
HomePoliticsMilind Deora: कांग्रेस छोड़कर एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए मिलिंद...

Milind Deora: कांग्रेस छोड़कर एकनाथ शिंदे की शिवसेना में शामिल हुए मिलिंद देवरा क्या बोले?

मिलिंद देवरा (Milind Deora) कांग्रेस पार्टी छोड़कर एकनाथ शिंदे की शिवसेना ज्वाइन कर चुके हैं. उन्होंने अपनी पूर्व पार्टी कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जो पार्टी पहले देश को आगे ले जाने के लिए रचनात्मक सुझाव दिया करती थी, उस पार्टी का आज एक ही लक्ष्य रह गया है कि प्रधानमंत्री मोदी का विरोध करो.

उन्होंने कहा है कि कल को अगर प्रधानमंत्री मोदी कहे कि कांग्रेस एक अच्छी पार्टी है, तो वे इसका भी विरोध करेंगे. कांग्रेस के नेता रहे मिलिंद देवरा रविवार को शिवसेना में शामिल हुए. उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली.

शिवसेना ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा कि मुझे सुबह से बहुत सारे फोन आ रहे हैं कि मैंने कांग्रेस पार्टी से अपने परिवार का 55 साल पुराना रिश्ता क्यों तोड़ दिया? मैं पार्टी का सबसे लंबे समय तक वफादार रहा, चुनौती पूर्ण दशक में भी.

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से आज की कांग्रेस 1968 और 2004 की कांग्रेस से बहुत अलग है. अगर कांग्रेस और यूबीटी ने रचनात्मक और सकारात्मक सुझावों को महत्व दिया होता तो एकनाथ शिंदे और मैं यहां नहीं होते.

आपको बता दें कि कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे मिलिंद देवरा ने राहुल गांधी कि “भारत जोड़ो न्याय यात्रा” शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने कांग्रेस के साथ अपने परिवार के 55 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments