Sunday, February 11, 2024
No menu items!
HomeSocial Mediaराहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर शेयर किया गया बीजेपी ट्विटर...

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर शेयर किया गया बीजेपी ट्विटर हैंडल से आपत्तिजनक वीडियो

बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर शेयर किया गया है, जिसकी काफी आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर बीजेपी को काफी कड़ी खोटी सुना रहे हैं यूजर्स. वीडियो के साथ लिखा गया है कि राहुल और प्रियंका का रिश्ता आम भाई बहनों की तरह नहीं है.

राहुल द्वारा प्रियंका को किस करने और हाथ पकड़ने को लाल घेरे में करके BJP के ट्विटर हैंडल से एक आपत्तिजनक ट्वीट किया गया है और भाई और बहन के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की गई है.

दरअसल वीडियो के माध्यम से बताया गया है कि जिस तरह से प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पब्लिक के बीच अपने आप को दिखाते हैं वैसा उन दोनों के बीच नहीं है.

वीडियो में बताया गया है कि जिस तरह से तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच अनबन है, अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच पारिवारिक कलह हुई थी ठीक उसी तरह से प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं है और इन दोनों की आपस में नहीं बनती है और प्रियंका का इस्तेमाल राहुल गांधी सिर्फ प्रचार के लिए करते हैं.

बीजेपी सोशल मीडिया के जरिए नॉरेटिव सेट करने के लिए जानी जाती है. किसी भी वीडियो की क्लिप या किसी भी बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करके बीजेपी जनता के बीच विपक्षी नेताओं की छवि को नुकसान पहुंचाने में कामयाब हो जाती है. राहुल गांधी की छवि को भी बीजेपी की तरफ से इसी तरह नुकसान पहुंचाया गया.

अब बीजेपी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच दरार पैदा करने की कोशिश करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है और बीजेपी को उम्मीद है कि जनता के बीच वह यह बताने में कामयाब हो जाएगी कि राहुल और प्रियंका के बीच सब कुछ सामान्य नहीं है, दोनों के बीच विवाद है.

बीजेपी को शायद यह भरोसा है कि भारतीयों को आदत है परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई झगड़े की. भाई-भाई के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद करने की, मुकदमे बाजी की और यही सब कुछ भारतीयों को पसंद है. इसलिए बीजेपी ने राहुल और प्रियंका को लेकर ऐसा आपत्तिजनक वीडियो शेयर किया है, ताकि जनता के बीच इन दोनों को लेकर जो छवि है उसे बदला जा सके.

हालांकि पिछले दिनों प्रियंका गांधी की तरफ से ऐसा बयान आया था कि बीजेपी कितनी भी कोशिश कर ले हम भाई-बहन के बीच वह दरार पैदा नहीं कर सकती. आपको बता दें कि बीजेपी लंबे समय से यह बताने की कोशिश में है कि प्रियंका और राहुल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments