Actors Bedroom Secrets

उम्र के इस पड़ाव में शादी और वह भी अपनी से काफी छोटी लड़की के साथ. उस वक्त जिसने भी मिलिंद सोमन को लेकर यह बातें सुनी तो हर कोई दंग रह गया था. 53 साल के वह खुद हैं और अंकिता कोंवर उनसे 26 साल छोटी थी और उनकी उम्र 26- 27 साल की थी.

कुछ वक्त पहले उन्होंने पहली बार अपनी से’क्स लाइफ को लेकर बात की और अपने बेडरूम सीक्रेट्स भी खोलें हैं, जिन्हें सुनकर हर कोई चौक उठा था. एक्टर मिलिंद सोमन से जब एक इंटरव्यू में इस तरह का सवाल किया गया तो उनका कहना था कि उनसे ऐसे सवाल कम ही पूछे जाते हैं.

वहीं उन्होंने अपनी सेक्स लाइफ को काफी नॉर्मल बताया और माना कि वह खुद को अंकिता की ही उम्र का महसूस करते हैं और हर पल को खुल कर एंजॉय करते हैं. और फिटनेस के मामले में वह अंकिता से कहीं अधिक खुद को फिट मानते हैं.

मिलिंद और अंकिता ने साल 2018 में शादी करके हर किसी को चौंका दिया था. दोनों का मिलना किस्मत में पहले से ही लिखा था. शादी से कई साल पहले दोनों नाइट क्लब में मिले थे. जिस वक्त यह दोनों मिले थे उस वक्त अंकिता का पहले से ही बॉयफ्रेंड था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

हालांकि इस नाइटक्लब में मुलाकात के बाद अंकिता और मिलिंद अच्छे दोस्त बन गए थे और बाद में 2018 अप्रैल के महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधे. मिलिंद और अंकिता दोनों ही काफी फिट है. दोनों अपनी सेहत का काफी ख्याल रखते हैं. 57 साल की उम्र में भी मिलिंद 35 के लगते हैं. उन्होंने अपनी उम्र को मानो मुट्ठी में कैद कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here