Akshara Singh Stage Performance

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Stage Performance) अपनी फिल्मों और गानों के साथ-साथ अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं. भोजपुरी सिनेमा की टॉप और फेमस एक्ट्रेस हैं अक्षरा सिंह. लेकिन फैंस पर उनकी आवाज का जादू भी सिर चढ़कर बोलता है. अक्षरा कई लाइव परफॉर्मेंस भी कर चुकी हैं और उनकी लाइव स्टेज परफॉर्मेंस में हजारों की तादाद में उन्हें देखने और सुनने के लिए भीड़ मौजूद होती है.

कई बार ऐसे लाइव परफॉर्मेंस (Akshara Singh Stage Performance Live) के दौरान उनके चाहने वाले लोग भी होते हैं जो ऐसी हरकतें कर बैठते हैं जब एक्ट्रेस को जबरदस्त गुस्सा आ जाता है. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ तो अक्षरा सिंह स्टेज छोड़कर ही चली गईं. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का चमकता हुआ सितारा हैं. एक्ट्रेस जब भी स्टेज पर आती हैं अपनी परफॉर्मेंस से सबको मदहोश कर देती हैं. अपने गाने से ऐसा समां बांधती हैं कि लोग बस उन्हें देखते और सुनते रह जाते हैं.

हाल ही में अक्षरा सिंह का एक लाइव परफॉर्मेंस ऑर्गेनाइज हुआ था, जिसका एक वीडियो इन दोनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षरा के गाने पर जहां लोग झूमते नाचते दिखाई दे रहे हैं वही एक शख्स की बदतमीजी से सारा माहौल बिगड़ जाता है. दरअसल अक्षरा सिंह स्टेज पर गाना गा रही होती हैं. उन्हें लोग बहुत ही ध्यान से सुन रहे होते हैं. लेकिन इसी बीच एक शख्स स्टेज पर आता है और अक्षरा पर नोटों की बरसात कर देता है.

अपने साथ हुई इस बदतमीजी को अक्षरा बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पाती हैं और वह गुस्से में वहां से चली जाती हैं. अक्षरा तुरंत गाना बंद कर देती है और किसी को माइक पकड़ा कर चली जाती हैं.

Also, Read- Splitsvilla 14 Hot Contestant: इस हसीना के दीवाने हुए लोग, स्टाइलिश लुक, किलर पोज ने उड़ाए होश

यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. स्टेज छोड़कर आते हुए अक्षरा के चेहरे पर गुस्से का भाव भी साफ देखा जा सकता है. उनके जाने से ऑडियंस भी काफी निराश होती है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब अक्षरा के साथ किसी ने ऐसी बदतमीजी की है, पहले भी इस तरह की हरकतों का एक्ट्रेस शिकार हो चुकी है.

Akshara Singh Stage Performance

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here