Twinkle Khanna Akshay Kumar

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के फेमस कपल हैं. दोनों पिछले 30 साल से साथ रह रहे हैं. ट्विंकल और अक्षय के दो बच्चे हैं, लेकिन अक्षय से शादी करने से पहले ट्विंकल ने पूरी छानबीन की थी और उसके बाद ही एक्टर को अपना पति बनाया था.

इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल कई बार कर चुकी हैं. अक्षय कुमार से शादी करने से पहले ट्विंकल ने एक्टर की जेनेटिक लिस्ट बनाई थी, यह जानने के लिए कि कहीं उनके परिवार में किसी को गंभीर बीमारी तो नहीं थी. ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ उनकी फैमिली और उनकी बीमारी हिस्ट्री के बारे में पता किया क्योंकि वह अपने बच्चे करने वाली थी.

लिस्ट को व्यवहारिक बताते हुए ट्विंकल ने कहा कि जाहिर तौर पर यह कुछ ऐसा है जिसे बहुत कम लोग जानते हैं. लेकिन मुझे लगता है यह कॉमनसेंस है. जब मैंने शादी की थी तो उनके साथ मेरे बच्चे होने वाले थे. इसलिए मैंने एक जेनेटिक लिस्ट बनाई थी. जैसे कि उनके परिवार में कौन सी बीमारियां चलती हैं. मैंने उससे छिपाया था और उन्होंने पकड़ा था.

“कॉफी विद करण” के दौरान ट्विंकल खन्ना ने एक और लिस्ट का खुलासा किया था. उन्होंने कहा उनसे शादी के पक्ष और विपक्ष पर एक चार्ट भी था. इसलिए मुझे शादी करने के सारे फायदे और सारे नुकसान थे. करण जौहर ने पूछा क्या नुकसान था? इस पर ट्विंकल खन्ना ने जवाब देते हुए कहा तो दो ऐसे थे जो वही रहे और 8 फायदे से जो अभी वहीं रहते हैं. इसलिए कोई मुझे नहीं बता सकता कि मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर रही थी. यह ठीक बेड साइड पर है, मैंने कुछ नहीं छुपाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here