Besharam rang Shri Dhirendra Krishna

बॉलीवुड की फिल्मों का बायकॉट (Besharam rang) का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है. पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड को निशाना बनाया जा रहा है कभी ड्रग्स के नाम पर तो कभी धर्म के नाम पर. जिन मुद्दों पर बॉलीवुड की फिल्मों का बहिष्कार हो रहा है उन मुद्दों पर डिबेट भी मीडिया में खूब हो रही है. मीडिया इस बायकॉट गैंग का भरपूर समर्थन करता हुआ पिछले कुछ सालों में दिखाई दिया.

पिछले दिनों आमिर खान की फिल्म का बहिष्कार सोशल मीडिया पर देखने को मिला था उसका असर उनकी फिल्म पर भी हुआ था. आमिर खान की फिल्म का बिजनेस उस स्तर तक नहीं हुआ जिसकी उन्होंने कल्पना की होगी. अब फिर से शाहरुख खान की फिल्म बायकॉट गैंग के निशाने पर है. इस बार मुद्दा बनाया गया है कि इस फिल्म के एक गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बिकनी को लेकर.

शाहरुख खान की फिल्म के गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जो बिकनी पहनी हुई है उसको लेकर बीजेपी से जुड़े हुए तमाम नेताओं ने बयान बाजी की है और अपना विरोध दर्ज कराया है. अब इसको लेकर बागेश्वर धाम के श्री धीरेंद्र कृष्ण (Shri Dhirendra Krishna) बाबा की तरफ से भी बयानबाजी हुई है. उन्होंने फिल्मों के बहिष्कार को लेकर अपनी सभा में आह्वान किया है.

श्री धीरेंद्र कृष्ण की सभा में लाखों की भीड़ होती है और कई बार देखा गया है कि वह सभा के माध्यम से एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते हुए दिखाई दिए हैं धर्म के नाम पर और वायरल हो रहे वीडियो में भी वही काम करते हुए दिखाई दिए हैं. उन्होंने शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्म को लेकर बयानबाजी की है धर्म की आड़ लेकर. हालांकि इसका कुछ लोग सोशल मीडिया पर समर्थन भी कर रहे हैं और कुछ लोग विरोध भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि श्री धीरेंद्र कृष्ण में एक राजनीतिक विचारधारा के समर्थक माने जाते हैं. बुलडोजर को लेकर इनका दिया गया बयान भी काफी चर्चाओं में था. पिछले दिनों उनके कई वीडियो वायरल हुए हैं जिन पर विवाद भी हुए हैं. हालांकि इनके प्रवचन पंडाल में भारी भीड़ दिखाई देती है.

Also Read- Besharam rang: मुकेश खन्ना ने शाहरुख खान की फिल्म के गाने को लेकर दिया बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here