Besharam rang Mukesh Khanna

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी विवाद हो रहा है. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का गाना “बेशर्म रंग” (Besharam rang) रिलीज हुआ, जिसमें दीपिका पादुकोण बिकिनी में बोल्ड दिख रही हैं. दीपिका इसमें बिकनी पहनी हुई दिखाई दे रही है, जिसको लेकर अब बवाल मचा हुआ है. यह गाना सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है.

शाहरुख खान हीरो के रोल में आखिरी बार 2018 में नजर आए थे. 5 साल बाद शाहरुख खान स्टारर पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. पठान को लेकर जनता में जोरदार माहौल बन रहा था. फिल्म के टीजर से लेकर शाहरुख खान के लुक तक सब कुछ जबरदस्त माहौल बना रहा था. इसी बीच इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ तब से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है और इसको लेकर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. साथ ही साथ फिल्म जगत से जुड़े हुए लोग भी समर्थन और विरोध में उतर रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान की फिल्म के गाने को सपोर्ट किया है. उन्होंने एक आर्टिकल शेयर किया जिसमें लिखा है कि मध्य प्रदेश में बीजेपी सरकार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान की रिलीज पर रोक लगा सकती है क्योंकि फिल्म के गाने में एक मुस्लिम आदमी केसरिया रंग के कपड़े पहने लड़की को छू रहा है. इस आर्टिकल को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा, मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से… एक्ट्रेस के कपड़ों को देखने से फुर्सत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते?

मुकेश खन्ना ने उठाए सवाल

मुकेश खन्ना ने शाहरुख खान की इस फिल्म के गाने पर रिएक्ट करते हुए इसे अश्लील बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि सेंसर बोर्ड को ऐसे गानों को पास ही नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा आजकल के बच्चे टीवी और फिल्म देखकर बड़े हो रहे हैं, इसलिए सेंसर बोर्ड को ऐसे गानों को पास ही नहीं करना चाहिए. हमारा देश कोई स्पेन नहीं बन गया जो इस तरह के गाने लाए जाएं.

मुकेश खन्ना ने आगे कहा कि क्या इस गाने को बनाने वालों को नहीं पता कि भगवा रंग एक धर्म और संप्रदाय के लिए बहुत मायने रखता है. यह रंग बहुत संवेदनशील है. हम इसे भगवा कहते हैं, जो शिवसेना के झंडे में भी है और हमारे आरएसएस में भी है. अगर उनको यह पता है तो इस गाने को बनाने वालों ने क्या सोचकर इसे बनाया है?

Also Read- Palak Tiwari Latest Video: डीप नेक ब्लाउज में दिखाया अपना हुस्न, वायरल हुआ वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here