Besharam rang

शाहरुख खान की फिल्म पठान लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. शाहरुख खान की अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग (Besharam rang) रिलीज हो चुका है और इसके बाद से ही इसको लेकर कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट हो रही है. समुंदर किनारे दीपिका पादुकोण की बिकनी लुक को लेकर एक के बाद एक कई कई तरह के विवाद खड़े किए जा रहे हैं.

इस पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आ रही है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से लेकर बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर तक इसको लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. इस बीच अब इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद का बयान भी आया है. उन्होंने कहा है कि दीपिका ना केवल हमारी इंडस्ट्री की शानदार एक्टर हैं, बल्कि वह हर फिल्म के साथ लगातार ग्रो करती दिखाई दी हैं. वह बहुत ही सहज होने के साथ ग्लैमरस नजर आती हैं.

सिद्धार्थ ने दीपिका के बिकिनी लुक को लेकर कहा है कि दीपिका को उनके अब तक के सबसे ग्लैमरस और हॉट अवतार में दिखाना चाहता था यह बात मैंने अपनी टीम से कहीं और दीपिका को इस अंदाज में दिखाना हमारे लिए मिशन बन गया था. उन्होंने कहा कि हमने अपनी टीम के साथ तय किया कि जितना हो सकेगा वह दीपिका कोई स्क्रीन पर हॉट अवतार में दिखाएंगे.

प्रज्ञा ठाकुर का बयान

शाहरुख खान की फिल्म का गाना रिलीज होने के बाद से ही एक के बाद एक विवाद इसको लेकर हो रहा है. अब इसको लेकर बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान भी आ गया है. उन्होंने कहा है कि हम भगवा की बेइज्जती बर्दाश्त नहीं करेंगे. इस रंग की बेइज्जती करने वालों को मुंहतोड़ जवाब नहीं बल्कि मुंह तोड़ कर हाथ में देने की हिम्मत रखते हैं.

उन्होंने कहा कि भगवा रंग हमारे देश की शान है. साथ ही यह रंग राष्ट्रध्वज में भी शामिल है. भगवा की बेज्जती करने की कोशिश की गई तो कोई भी नहीं बचेगा. ऐसा करने वालों को हम मुंहतोड़ जवाब नहीं बल्कि उसका मुंह तोड़ कर हाथ में रखने की हिम्मत रखते हैं.

Also, Read- Neha Malik bold Pics: नेहा मलिक ने बटन खोल कर फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here