Bold web series Palang tod damad ji

जब बात आती है ओटीटी प्लेटफार्म की तो यहां कंटेंट की भरमार है. यह कहना गलत नहीं है कि आजकल लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और सीरीज देखना पसंद करते हैं. यहां हर तरह के दर्शकों की पसंद का पूरा ध्यान भी रखा जाता है. बीते कुछ सालों में लोगों के बीच लगातार बोल्ड कंटेंट (Bold web series) की मांग बढ़ी है.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी भर भर कर बोल्ड सीन से भरी हुई वेब सीरीज मौजूद है. हालांकि आज हम एक ऐसी ही सीरीज और उसमें अपने हॉट सीन से हर तरफ हंगामा करने वाली एक्ट्रेस राजसी वर्मा के बारे में बात कर रहे हैं. राजसी ने अपने सिजलिंग अवतार से खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

एक्ट्रेस राजसी वर्मा ने बोल्ड वेब सीरीज पलंगतोड़ में काम किया है. इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन ‘दामाद जी’ भी खूब सुर्खियों में रहा, जिसमें राजसी वर्मा ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. आपको बता दें कि इस सीरीज में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट और बोल्ड सींस दिए हैं जिन्हें आप परिवार के साथ कतई नहीं देख सकते. इस सीरीज में एक्ट्रेस का हद से ज्यादा हॉट अंदाज लोगों को मदहोश करने के लिए काफी है.

Also Read- Web series: लस्ट और धोखे के रिश्ते पर चोट है यह सीरीज

यह पहली बार नहीं है जब राजसी वर्मा ने किसी शो या वेब सीरीज में इतनी ज्यादा बोल्ड सींस दिया है. इससे पहले भी “बायोलॉजी टीचर”, “चरम सुख” और “पलंगतोड़ डबल धमाका” जैसी बोल्ड वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. इन सीरीज में भी उन्होंने जमकर बोल्ड सींस दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here