Bold Web Series Jabran

इन दिनों वेब सीरीज (Bold Web Series) का चलन तेजी से बढ़ रहा है. वेब सीरीज की डिमांड इतनी बढ़ गई है कि लोग फिल्मों को उतनी तवज्जो नहीं दे रहे हैं. वेब सीरीज में हर तरह की डिमांड दर्शकों की पूरी हो रही है. वेब सीरीज के जरिए रोमांस, ड्रामा और थ्रिलर दर्शकों को परोसा जा रहा है. इसके अलावा बोल्ड कंटेंट की भरमार वेब सीरीज में दिखाई देती है. ऐसी ही एक वेब सीरीज है जिसका नाम है जबरन (Jabran).

Bold Web Series: Jabran

जबरन एक बोल्ड ड्रामा वेब सीरीज (Web Series) है. सुमेर और शालिनी की शादी का खतरा मंडराता हुआ इसमें दिखाया गया है. यानी यह वेब सीरीज सुमेर और शालिनी नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देती है. इसमें जतिन भाटिया सुमेर के रोल में दिखाई देंगे. डोना मुंशी शालिनी के रोल में दिखाई दी हैं. इसके अलावा प्रशांत पंडित आदर्श की भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए हैं.

यह वेब सीरीज Ullu app पर उपलब्ध है. दर्शकों के लिए 29 नवंबर को रिलीज की गई थी. यह एक हिंदी वेब सीरीज है. यह उल्लू एप की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है. उल्लू एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां हर तरह की वेब सीरीज मौजूद है दर्शकों की पसंद के हिसाब से. डोना मुंशी ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है.

यह वेब सीरीज पति द्वारा पत्नी पर किए गए वहसी पन की हद या यूं कहें की हवस की हद को दिखाती हुई नजर आती है. इसमें डोना मुंशी ने जबरदस्त रोल प्ले किया है.

Also Read- Web series: Ullu ने एक और वेब सीरीज का ट्रेलर किया रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here