Besharam rang Deepika

इसे रंगों की सियासत कहें या फिर सियासत के रंग, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के खिलाफ हो रहे विरोध ने एक नया रंग ले लिया है. पहले लोग फिल्म और उसके पहले गाने बेशर्म रंग के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करा रहे थे. लेकिन अब दीपिका पादुकोण की बिकिनी को लेकर भी बवाल शुरू हो गया है. लोगों का कहना है कि यह सनातन धर्म का अपमान है, बॉलीवुड लगातार हिंदू धर्म के खिलाफ काम कर रहा है.

दीपिका पादुकोण की बिकनी के रंग को लेकर सियासी बयानबाजी भी हो रही है. जाहिर तौर पर एक विचारधारा विशेष से जुड़े हुए लोगों ने किस कॉन्ट्रोवर्सी को जन्म दिया है. कहा जा सकता है कि सियासत में समाज बांटने के साथी अलग-अलग धर्मों के रंग भी निर्धारित कर दिया है. पहले लोग बॉलीवुड की फिल्मों का इंतजार करते थे, लेकिन अब रिलीज से पहले ही बहिष्कार की अपील की जा रही है.

इन सबके बीच जिस चीज को लेकर य पूरा विवाद हो रहा है क्या आप उसकी कीमत जानते हैं? आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में दीपिका की इस बिकनी की कीमत करीब 19,773 बताई जा रही है. इसके अलावा दीपिका की गोल्डन कलर के मैटेलिक स्विमसूट की बात करें तो इसकी कीमत 11,850 बताई जा रही है.

आपको बता दें कि बेशर्म रंग गाने में शाहरुख के साथ दीपिका किलर मूव्स दिखाती नजर आई हैं गाने में दीपिका की बिकनी काफी चर्चा में है. इसमें एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. दीपिका के लिए इस गाने में 1-1 रंग और 1-1 बिकिनी काफी सोच-समझकर चुनी गई है, ऐसा कहा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here