Neetu Chandra

समय-समय पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस एक से बढ़कर एक खुलासे करती रहती हैं. कई बार उन्हें सुनकर लोग चौक जाते हैं. ऐसा ही एक खुलासा फिल्म “गरम मसाला” की एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने किया है. उनके साथ घटित हुई घटना पर नीतू ने खुलकर बात की है. बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ काम करने के बाद भी उनके पास कोई काम नहीं है और वह उद्योग में अवांछित महसूस करती हैं.

नीतू चंद्रा ने एक ऑडिशन के बारे में भी इंटरव्यू में बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें एक ऑडिशन में 1 घंटे के भीतर बॉलीवुड में एक लोकप्रिय कास्टिंग डायरेक्टर ने रिजेक्ट कर दिया था. उन्होंने बताया कि मेरी कहानी एक सफल अभिनेत्री की असफलता की कहानी है. 13 राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ और इतनी बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद मैं आज कहीं नहीं हूं.

नीतू चंद्रा ने इंटरव्यू में बताया कि, मुझे एक बड़े व्यवसाई ने कहा था कि वह मुझे हर महीने “25 लाख” देगा और मुझे उसकी वेतन भोगी पत्नी बनाना पड़ेगा. बॉलीवुड हंगामा ने नीतू चंद्रा के हवाले से यह बातें बताई हैं. एक ऑडिशन की घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा एक कास्टिंग डायरेक्टर काफी बड़ा नाम है लेकिन मैं नहीं बोलना चाहती, ऑडिशन के समय पर ही 1 घंटे के अंदर ही उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया.

नीतू चंद्रा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2005 में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म “गरम मसाला” से की थी. उन्होंने ट्रैफिक सिग्नल, 13B, ओय लकी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा उन्होंने 2021 में फिल्म, “नेवर बैक डाउन: रिवॉल्ट” के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here