Hindi Web Series Fuh se Fantasy

इन दिनों फिल्मों से कहीं ज्यादा हिंदी वेब सीरीज (Hindi Web Series) का ट्रेंड चल रहा है. इसी ट्रेंड को देखते हुए वूट भी एक से बढ़कर एक वेब सीरीज लॉन्च कर रहा है. वूट पर एक वेब सीरीज है ‘फ से फेंटेसी’ (Fuh se Fantasy). इस वेब सीरीज का सब्जेक्ट काफी दिलचस्प है. इसमें बोल्डनेस का तड़का भी लगाया गया है. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि दो खूबसूरत लड़कियां लड़कों को किस तरह आकर्षित कर रही हैं.

यह हिंदी वेब सीरीज (Bold Web Series) काफी धमाकेदार साबित हुई थी और इसके सभी एपिसोड हिट साबित हुए थे. इस वेब सीरीज में अभिनेता करण वाही, गौरव पांडे प्रिया, बनर्जी और अनुप्रिया गोयंका मुख्य किरदार में है. इस वेब सीरीज की टैगलाइन है लाइफ में थोड़ी फेंटेसी भी जरूरी है.

अगर बात करें इस वेब सीरीज (Hindi Web Series List) की कहानी तो बोल्डनेस और फेंटेसी के तड़के के साथ इसमें आजकल के रिलेशनशिप और उलझे रिश्तों और उनकी डीप डिजायर के बारे में बात की गई है. वेब सीरीज का सब्जेक्ट युवाओं को कनेक्ट करता है. शायद यही कारण है कि इस वेब सीरीज को ताबड़तोड़ व्यूअर्स भी मिले थे.

Hindi Web Series Fuh se Fantasy

Hindi Web Series

‘फ से फेंटेसी’ वेब सीरीज (New Hindi Web Series) में उन कपल्स के बारे में बताया गया है जो अपनी फन, फेंटेसी और ख्वाहिशों को एक्सप्लोर कर रहे हैं. कहानी प्यार, वासना और इच्छाओं के हर रंग की पड़ताल करती है और मुख्य रूप से यह प्राइवेट रास्तों की इच्छाओं पर आधारित है. कुल मिलाकर वेब सीरीज का कांसेप्ट अच्छा है और आपको इसे देखना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here