Janhvi Kapoor boney kapoor

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी हैं और इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मिली को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. इसी बीच जाह्नवी कपूर अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुईं. जहां पर उनके कई सीक्रेट सामने आए. इस दौरान उनके पिता बोनी कपूर ने उनके कुछ बाथरूम सीक्रेट भी बताए जिन्हें सुनकर वह शर्मिंदा हो गईं.

जाह्नवी कपूर अपने पिता बोनी कपूर के साथ कपिल शर्मा के शो में काफी मस्ती भरे अंदाज में नजर आईं. इस दौरान उनके पिता ने भी उनके बारे में कई सीक्रेट्स बताएं. सोनी ने शो का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें बोनी कपूर जाह्नवी के बारे में कई सीक्रेट बातें बताते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान बोनी कपूर कहते हैं कि जाह्नवी आज भी बच्चों जैसी ही है. हमेशा कमरे में कपड़े बिखरे रहते हैं. जब मैं इस के कमरे में जाता हूं तो सारे कपड़े बिखरे पड़े रहते हैं.

बोनी कपूर ने बताया कि टूथपेस्ट खुला होता है. रोज मुझे बंद करना पड़ता है. शुक्र की बात है कि कम से कम फ्लश तो कर देती है. जैसे ही जाह्नवी कपूर अपने पिता के मुंह से इस तरह की बातें सुनती है तो वह शर्मा जाती हैं और अपने पापा पर चिल्लाते हुए कहती हैं, पापा यह सब क्या है…? इस दौरान वहां पर बैठे हुए सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं.

Janhvi Kapoor Video

इसके बाद कपिल शर्मा पूछते हैं कि आज वह स्टार बन गई हैं. तो आज भी जब वह बोनी के साथ जाती है तो ऐसा तो नहीं लगता कि बोनी अभी भी उन्हें स्कूल छोड़ने आ रहे हैं? इसके जवाब में वह कहती हैं कि मुझे तो हमेशा से ऐसा लगता है कि जैसे वह स्कूल छोड़ रहे हैं.

Also, Read- Palak Tiwari का वीडियो हुआ वायरल, पहना था रुमाल से भी छोटा टॉप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here