Kangana Ranaut latest

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कंट्रोवर्सी क्वीन (Kangana Ranaut) भी कहा जाता है. हाल ही में कंगना ने फिल्मफेयर (Filmfare) से पंगा ले लिया. कंगना ने हाल ही में एक चौंकाने वाला कदम उठाया. उनके इसी स्टेप से फिल्मफेयर लॉबी में खलबली मच गई. फिल्मफेयर ने हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म “थलाइवी” के लिए कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया था. इस पर कंगना इतनी ज्यादा भड़क गईं कि उन्होंने फिल्मफेयर के ऊपर ही केस कर दिया.

अब फिल्मफेयर ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपना जवाब भेजा है. फिल्मफेयर एसोसिएशन ने कंगना के इल्ज़ाम को झूठा और बेबुनियाद बताया है. फिल्मफेयर एसोसिएशन ने कंगना रनौत के इल्जाम को झूठा बताते हुए एक स्टेटमेंट भी जारी किया है और कहा है कि फिल्मफेयर में हमेशा से ऐसा होता रहा है, जब भी किसी को नॉमिनेट किया जाता है उन्हें इनवाइट करने के लिए उनका एड्रेस मांगा जाता है. फिल्मफेयर एग्जीक्यूटिव एडिटर ने कंगना रनौत को उनके नाम उनके लिए इनफॉर्म करते हुए मैसेज भेजा था.

फिल्मफेयर एसोसिएशन ने कंगना (Kangana Ranaut) को भेजे मैसेज को शेयर किया, जिसमें वह लिखते हैं कि हेलो कंगना फिल्मफेयर अवार्ड में नॉमिनेट होने के लिए बहुत-बहुत बधाई. 30 अगस्त को जिओ कन्वेंशन सेंटर में होने वाली सेरेमनी में आपका स्वागत है. कृपया अपनी उपस्थिति दर्ज करवाएं ताकि आपकी सीट को एडवांस में बुक किया जाए. कृपया अपने घर का पता भेजें ताकि आपको इनविटेशन भेजा जा सके. फिल्मफेयर ने यह साफ किया कि उस मैसेज में कहीं भी उन्हें अवार्ड देने या परफॉर्म करने के लिए नहीं कहा गया था.

फिल्मफेयर की तरफ से कहा गया है कि उनकी स्टेटमेंट पूरी तरीके से झूठी है. उनके इस बिहेवियर की वजह से हम उनका नॉमिनेशन वापस ले रहे हैं. हाल ही में कंगना ने फिल्मफेयर पर केस करने के लिए कि स्टोरी शेयर की थी जिसे पढ़कर हर कोई हैरान था. कंगना ने कहा था कि उन्होंने साल 2014 से ही फिल्मफेयर को बैन कर दिया है. मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रोसेस से दूर हो गई हूं. लेकिन मुझे इस साल उनके पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं. वह मुझे “थलाइवी” के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं. मैं इस तरह की तरफ प्रैक्टिस को बढ़ावा नहीं देना चाहती हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here