Keerthy Suresh Bold Statement

कास्टिंग काउच हर फिल्म इंडस्ट्री की समस्या है. हॉलीवुड में इसके खिलाफ मीटू जैसा मूवमेंट चला, जिसने दुनिया भर में असर पैदा किया. बॉलीवुड में भी इस अभियान के बाद कुछ नाम सामने आए, लेकिन बावजूद इसके फिल्मों में यह समस्या बरकरार है. साउथ फिल्मों की स्टार कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh Bold Statement) ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर चौकाने वाले खुलासे किए हैं.

उल्लेखनीय है कि कास्टिंग काउच यानी फिल्म में काम मिलने के बदले में निर्माता-निर्देशक या लीड एक्टर के साथ समझौता करने के किस्से तमाम सिने उद्योग में समय-समय पर आते रहते हैं. लेकिन इन दिनों साउथ का सिनेमा तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और तमाम भाषाओं की अभिनेत्रियां वहां काम करने के लिए इच्छुक हैं.

Keerthy Suresh Bold Statement

कीर्ति सुरेश के ताजा बयान ने हर किसी को हैरान कर दिया है कि साउथ की इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का अस्तित्व मौजूद है. उन्होंने कास्टिंग काउच से जुड़े अपने अनुभवों को एक इंटरव्यू में शेयर किया है. उन्होंने साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच की मौजूदगी पर कहा कि मेरे साथ काम कर चुकी कई अभिनेत्रियों ने मुझसे अपने अनुभव बांटे हैं, लेकिन अभी तक मैं ऐसी किसी अनुभवों से नहीं गुजरी. उन्होंने कहा कि मैं लोगों से भद्र ढंग से पेश आती हूं.

Also Read- Neha Malik bold Pics: नेहा मलिक ने बटन खोल कर फिर लगाया बोल्डनेस का तड़का

कीर्ति सुरेश ने कहा कि भविष्य में कोई फिल्ममेकर मेरे सामने कभी ऐसा प्रस्ताव लाया भी तो चाहे कोई भी परिस्थिति रहे मै साफ इंकार कर दूंगी. उन्होंने कहा कि गलत समझौते कर के काम पाने की बजाए मैं फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर किसी कंपनी में नौकरी करना पसंद करूंगी मगर कभी ऐसे ऑफर स्वीकार नहीं करूंगी.

आपको बता दें कि चाइल्ड एक्टर के रूप में साउथ में करियर शुरू करने वाली कीर्ति सुरेश को 2023 में साउथ में बतौर हीरोइन काम करते हुए 10 साल पूरे हो जाएंगे. उन्होंने तमिल-तेलुगू के साथ मलयालम फिल्में भी की है. मगर अभी तक हिंदी या बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं की.

हालांकि दो साल पहले अजय देवगन स्टार फिल्म मैदान में कीर्ति सुरेश को बॉलीवुड डेब्यू का ऑफर मिला था. परंतु उन्होंने यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि अजय की पत्नी के रूप में दिखने के लिए उनकी उम्र बहुत कम है. कीर्ति सुरेश 30 साल की है, जबकि अजय देवगन 53 बरस के हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here