Super Star Yash

बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood Movies) के लिए साल 2022 काफी उतार और चढ़ाव भरा रहा. वहीं साउथ फिल्मों ने छप्पर फाड़ कमाई की. ऐसे में साउथ और नॉर्थ को लेकर सोशल मीडिया पर अब बहस छिड़ी हुई है.

बॉलीवुड के हिस्से झोला भर भर कर आलोचना आ रही है. इसी के बीच अब केजीएफ स्टार यश (Super Star Yash) ने बॉलीवुड के सपोर्ट में अपने फैंस से अपील करते हुए कहा है कि बॉलीवुड का अपमान ना करें.

केजीएफ सुपरस्टार (KGF Star Yash) यश ने बॉलीवुड को सपोर्ट करते हुए कहा है कि मैं नहीं चाहता कि कर्नाटक के लोग किसी दूसरी इंडस्ट्री को नीचा दिखाएं. क्योंकि हमने भी बिल्कुल ऐसी ही दिक्कतों को झेला है. हमने इज्जत पाने के लिए बहुत मेहनत की है. इसके बाद हम किसी की बेइज्जती करना शुरू नहीं कर सकते. हमें हर किसी की इज्जत करनी चाहिए. बॉलीवुड की इज्जत करनी चाहिए. नॉर्थ और साउथ को भूल जाइए.

आपको बता दें कि, सुपर स्टार यश (Yash Movies) की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस साल के केजीएफ 2 की आंधी में कई हिंदी फिल्में हवा हो गई.

यस एक पैन इंडिया सुपर स्टार की तरह उभरे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केजीएफ के बाद यश ने अभी तक किसी भी फिल्म (Yash New Movies) को लेकर हां नहीं कहा है. ऐसा माना जा रहा है कि ऐक्टर अपनी अगली फिल्म बहुत ही सोच समझकर करने वाले हैं.

Also Read- Hindi Web Series: इस वेब सीरीज में रिलीज के बाद खूब शोर मचा था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here