Latest web series siskiyaan season 3

उल्लू एप (Latest web series) पर कई तरह की सीरीज और फिल्में आती है. खासकर इस पर कई एडल्ट कंटेंट होते हैं, जो यंगस्टर्स को काफी पसंद आते हैं. सिसकियां उल्लू की ऐसी कहानी है जिसमें कामुकता और सेंसेशन कूट-कट कर भरा है. यहां पर आपको कई तरह की कहानियां देखने को मिल जाएंगी. एक तो पहले से ही चर्चे में बनी हुई है.

Latest web series

उल्लू अपनी रोमांचकारी और कामुक सीरीज ‘सिसकियां’ नाम के एक और सीजन के साथ वापस आया है. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि 1 नौकर उसकी मकान मालकिन के कमरे में एंट्री करता है. वह उससे पूछता है कि उसने रात का खाना क्यों नहीं खाया और जवाब मिलता है कि वह खाने के मूड में नहीं है.

नौकर कहता है मुझे पता था कि तुम ऐसा कुछ कहोगी इसलिए मैंने यह हल्दी वाला दूध सिर्फ तुम्हारे लिए बनाया है, इसे पी लो. जबकि उसकी मालकिन जवाब देती है तुम मेरा इतना ख्याल रखते हो. आदमी कहता है कि उसे उसकी देखभाल करना पसंद है.

यानी इस पूरी वेब सीरीज में नौकर और मकान मालकिन की कहानी को दिखाया गया है. इस वेब सीरीज की ट्रेलर के अनुसार आगे दिखाया गया है कि वह उसे दूध पीने के लिए कहता है और जाने के लिए मुड़ता है.

जबकि वह सावधानी से उसका हाथ पकड़ती है. उसे अपनी ओर खींचती और पूछती है थोड़ा रुको. तुम यहां केवल मुझे एक गिलास दूध देने आए हो? वह आदमी जवाब देखता है मैं देखूंगा कि (शीला जो उस नौकर की पत्नी है) सोई है या नहीं, तो मैं आऊंगा और ना तो सोऊंगा और ना ही तुम्हें सोने दूंगा.

थोड़ी देर बाद नौकर अपनी मालकिन के कमरे में वापस आता है और उसे बिस्तर पर शांति से सोते हुए पकड़ लेता है. वह दूध का खाली गिलास उठाता है और एक भद्दी और बुरी मुस्कान देता है. इस वेब सीरीज की ट्रेलर में इतना ही दिखाया गया है. आप इस वेब सीरीज को उल्लू एप पर देख सकते हैं.

Also Read- Bold web series: हद से ज्यादा बोल्ड है ये वेब सीरीज, एक्ट्रेस ने दिए जमकर इंटिमेट सींस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here