Bold Web Series Madhosh Diaries

आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. जबसे डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन भी तेजी से बढ़ा है. वेब सीरीज (Bold Web Series) में हॉट और इंटिमेट सीन इन दिनों सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा माने जा रहे हैं. ऐसे में कांटेक्ट और कहानियों से भरी स्टोरीज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

उल्लू एप की एक वेब सीरीज मदहोश डायरी (Madhosh Diaries) भी ऐसी ही है, जो कि सबसे हॉट वेब सीरीज में से एक बनी हुई है. यह वेब सीरीज 1 न्यूली मैरिड कपल के बारे में है जो प्यार और विश्वास घात की कहानी है. इस वेब सीरीज में दो हॉट एक्ट्रेस तहलका मचा रही हैं.

निशा और अंजना इस वेब सीरीज में दो किरदार है. निशा एक तरफ पत्नी की भूमिका निभा रही है तो दूसरी तरफ आंजना प्रेमिका की भूमिका निभा रही है. इस वेब सीरीज में पति पत्नी के अलावा एक गर्लफ्रेंड की भी कहानी है. मदहोश डायरी प्यार और धोखे की कहानी है, जिसमें एक शादीशुदा जोड़ा एक दूसरे को बेवकूफ बनाता है. क्योंकि पति पत्नी दोनों के एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर्स चल रहे हैं.

Bold Web Series Madhosh Diaries

इस वेब सीरीज में पति दिखा रहा है कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है. लेकिन साथ ही वह अवैध संबंध में है और उसके साथ समय बिताता है. ठीक इसी तरह पत्नी भी दिखाती है कि वह अपने पति से बहुत प्यार करती है लेकिन उसका भी एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर है.

यह वेब सीरीज सभी के लिए मनोरंजक साबित हो रही है. इस सीरीज में हिरल शाह, मितेश शाह, रिधिमा तिवारी और राजा अमित खान लीड रोल्स में है, जो हर एपिसोड में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं.

Also Read- Poonam Dubey: इस एक्ट्रेस का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here