OTT Web Series Prabha Ki Diary

OTT की दुनिया में जहां एक से बढ़कर एक ड्रामा, रोमांटिक और कॉमेडी वाली वेब सीरीज (OTT Web Series) है, वही एडल्ट वेब सीरीज की भरमार है. हिंदी के दर्शकों के लिए कई सारे ऐसे प्लेटफार्म है जहां एडल्ट वेब सीरीज उपलब्ध है, जिन्हें दर्शक खूब देख रहे हैं. उल्लू एप पर ऐसे ही एक वेब सीरीज है प्रभा की डायरी.

प्रभा की डायरी वेब सीरीज के कुछ सीजन रिलीज हो चुके हैं. साल 2020 सीरीज का पहला सीजन आया था, जिसमें कहानी एक खूबसूरत लड़की की थी. वह जो एक बड़े से घर में अपने पति के साथ अकेली रहती थी. बड़ा शहर, बड़ा घर, आराम की जिंदगी. उस लड़की की लाइफ में सब कुछ है, लेकिन नहीं है तो पति का प्यार.

पति अपने काम में इतना व्यस्त है कि उसके पास अपनी बीवी को प्यार करने का भी वक्त नहीं है. लेकिन तभी उसकी जिंदगी में एक लड़के की एंट्री होती है. इसके बाद उसकी जिंदगी बदल जाती है. इस वेब सीरीज के पहले सीजन में पामेला मंडल और प्रशांत गुप्ता लीड रोल में है. पत्नी को अपने पति से प्यार नहीं मिलता. वह नाखुश रहती है. शारीरिक प्यार की चाहत उसे एक लड़के की ओर खींचती है. उसके बाद जो कुछ भी होता है वह आप इस वेब सीरीज में देख सकते हैं.

OTT Web Series

OTT Web Series Prabha Ki Diary1

इसके दूसरे सीजन में मोक्षिता राघव ने रैना का लीड रोल प्ले किया है. इसमें एक लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जो खुले विचारों की है. वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले एक मशहूर व्यक्ति के यहां नौकरानी का काम करती है. समय के साथ इस नौकरानी और मालिक में प्यार हो जाता है.

दोनों शादी कर लेते हैं. सब कुछ ठीक चल रहा होता है. लेकिन तभी एक दिन वह अपनी बीवी को किसी गैर मर्द के साथ देखता है. यकीनन इसके बाद हालात बदल जाते हैं.

OTT Web Series

OTT Web Series Prabha Ki Diary2

रैना ने अपने पति को धोखा क्यों दिया, यह देखने के लिए आपको प्रभाकर डायरी सीरीज देखनी होगी.

Also Read- Web Series: हवस और हत्या का नंगा नाच, सेक्रेड गेम्स से भी खतरनाक है ZEE5 की वेब सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here