Pathan

पठान (Pathaan) मूवी और उसके गाने को लेकर काफी विवाद हुआ. इसको लेकर कई लोग उसका समर्थन कर रहे थे तो कई लोग विरोध कर रहे थे. ऐसे में मोनालिसा के पति ने भी इस विवाद को लेकर अपना स्टेटमेंट जारी किया है. अब पठान मूवी को कितने लोगों ने समर्थन दिया है इस बात का खुलासा तुम मूवी के रिलीज होने के बाद यानी 25 जनवरी के बाद ही हो पाएगा.

इस विवाद के चलते दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर कुछ लोग आग बबूला हो रहे हैं तो कोई इसे धर्म से जोड़कर देख रहा है, तो कोई इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है. कुल मिलाकर यह विवाद जल्द थमने वाला दिखाई नहीं दे रहा है. इस विवाद को लेकर कई सेलिब्रिटीज अपने विचार पेश कर चुके हैं.

मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह (Vikrant Singh) ने ऐसा बयान दिया है कि एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. दरअसल एक्टर विक्रांत ने कहा है कि उनके लिए तिरंगा सबसे ऊपर है. अगर ऐसी ही बात है तो उन्हें केसरिया और सफेद रंग के कपड़े पहनना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने लोगों से सवाल किया कि आखिर संत महात्मा इस रंग को कमर के नीचे क्यों धारण करते हैं.

भगवा रंग को पसंद करने वाले विक्रांत ने आगे कहा कि ऐसे तो हमें इस रंग के जूते और अंडरवियर भी पहनना बंद कर देना चाहिए. विक्रांत के मुताबिक इस तरह की हिंदू मुस्लिम विरोधी चीजें केवल राजनीति के लिए की जाती है.

Also Read- Zahrah Khan: पंजाबी सिंगर के सामने नाची यह हसीना, फैशन के चक्कर में हो गया कांड?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here