Girish Gautam bjp

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का पहला गाना बेशर्म रंग जबसे रिलीज हुआ है राजनीतिक बवाल मचा है. फिल्म पर जोर शोर से सियासत हो रही है. मध्य प्रदेश के नेता पठान का खुलकर विरोध कर रहे है. नरोत्तम मिश्रा के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पठान मूवी का विरोध किया है. उन्होंने किंग खान को चैलेंज तक दे दिया है.

पठान मूवी को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने शाहरुख खान को चैलेंज देते हुए कहा है कि अपनी बेटी के साथ इस फिल्म को देखकर बताएं शाहरुख.

गिरीश गौतम ने कहा कि मैं शाहरुख खान को कहता हूं कि तुम्हारी बेटी हो गई है ना 23- 24 साल की, उसके साथ फिल्म बैठ कर देख लो. फिर बताना कि यह फिल्म मैं अपनी बेटी के साथ देख रहा हूं. पीला वस्त्र राष्ट्र का गौरव चिन्ह हिंदू धर्म से जुड़ा पीला वस्त्र ही बेशर्म क्यों? हरे का सम्मान हो, पीले का अपमान. यह ठीक नहीं. इतना ही है तो अपनी बेटी के साथ ऐसी फिल्म देखो तब तो हम माने इसमें गलत नहीं है.

उन्होंने कहा कि “यदि हिंदू धर्म पर हमला होता है तो चारों तरफ से धर्मनिरपेक्ष सेकुलरिज्म वाले आकर खड़े हो जाते हैं और अगर उनके किसी धर्म पर हमला हो जाए तो सिर्फ तन से जुदा होने वालों का नारा लगाने वालों के खिलाफ क्यों नहीं बोले वह? यदि जो इनके पैगंबर का विरोध कोई करेगा तो सिर तन से जुदा हो जाएगा और हमारे भगवान को गाली दो.” मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने पठान मूवी का विरोध करते हुए इसे बैन करने की पैरवी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here