Pathaan day 1 world wild box office

इसे कहते हैं धमाकेदार कमबैक. बॉलीवुड के बादशाह 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापस लौटे हैं, वह भी सभी को चारों खाने चित करते हुए. एक्शन एंटरटेनर ‘पठान‘ के साथ वापसी कर रहे शाहरुख ने इसके ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Pathaan day 1 world wild box office) के साथ इतिहास रच दिया. साथ ही यह भी साबित किया कि क्यों वह बॉलीवुड के बादशाह कहलाते हैं. पहले दिन उनकी फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

पठान ने पहले दिन भारत में 54 करोड़ के शानदार आंकड़े के साथ ओपनिंग की है. अब पठान इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर मूवी बन गई है. घरेलू मार्केट में ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर भी पठान का डंका बज रहा है. यकीन नहीं होता तो आंकड़े इसके गवाह हैं. शाहरुख खान फैंस को यह जानकर काफी खुशी होगी कि उनके चहते सुपरस्टार की फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है.

पठान शाहरुख खान के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले 2014 में आई उनकी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर ने 42.62 करोड़ का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था. तमाम विवादों और विरोध के बावजूद पठान की कमाई पर कोई असर पड़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म का जमकर विरोध हुआ था. लेकिन फिल्म ने धूम-धड़ाके के साथ 25 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक दी थी. फिल्म को लेकर फैंस में जबर्दस्त क्रेज दिख रहा है. देश और दुनिया भर के फैन शाहरुख खान की एक्शन फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं. यहां तक कि कंगना रनौत ने भी शाहरुख खान की इस फिल्म की तारीफ की है.

कंगना रनौत ने कहा है कि ऐसी फिल्में चलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पठान अच्छा कर रही है, मुझे लगता है कि जो हमारे हिंदी सिनेमा वाले पीछे रह गए. हर इंसान अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है. अनुपम खेर ने भी कहा कि पठान बड़ी फिल्म है जो बड़े बजट में बनाई गई है. उन्होंने भी इस फिल्म की तारीफ की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here