Pathaan Movie Update

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Movie) 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. विदेशों में करीब महीने भर पहले से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर जर्मनी में बंपर एडवांस बुकिंग ट्रेंड देखा जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओपनिंग डे के लिए जर्मनी में फिल्म के सभी शोज अभी से हाउसफुल हो चुके हैं. फिल्म की रिलीज को लेकर जहां एक ओर शाहरुख के फैंस बहुत एक्साइटेड हैं वहीं ‘बेशर्म रंग’ को लेकर भगवा बिकिनी विवाद का शोर अभी भी जारी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पठान ने जर्मनी में रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग की है. शो के पहले दिन के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह शाहरुख के ग्लोबल स्टार होने के क्रेज को दिखाता है. हालांकि भारत में अभी एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन अनुमान है कि देश में भी पठान को बंपर ओपनिंग मिलने वाली है.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बर्लिन, एसेन, डैमटोर जैसे देशों में पठान देखने के लिए कम से कम 7 थियेटर्स में रिकॉर्ड भीड़ की संभावना है. एक ट्विटर यूजर ने दावा किया है कि फरवरी से पहले कनाडा में पठान के लिए एक भी टिकट उपलब्ध नहीं है, क्योंकि सभी पहले ही एडवांस बुकिंग में बिक चुके हैं.

आपको बता दें कि शाहरुख खान पठान फिल्म में एक भारतीय जासूस की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर से लेकर अब तक रिलीज दोनों गानों को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया है. जबकि ब सभी को फिल्म के ट्रेलर रिलीज का इंतजार है. पठान की एडवांस बुकिंग जर्मनी में 28 दिसंबर को शुरू हो गई थी. इसमें फिल्म रिलीज के पहले दिन सभी शोज की एडवांस बुकिंग हाउसफुल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here