Pathaan Movie Controversy

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan Movie Controversy) रिलीज से पहले काफी विवादों में है. फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी पर बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया में लोग इस फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं. बीजेपी से जुड़े हुए कई नेताओं ने भी इस को लेकर बयान जारी करके दीपिका पादुकोण की बिकनी का विरोध किया है तथा फिल्म के बैन की मांग की है.

वैसे पठान से पहले भी कई बार दीपिका की फिल्में विवादों में आ चुकी हैं. लेकिन दीपिका की जिस फिल्म का भी विरोध हुआ है उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है. दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत को लेकर भी काफी विवाद पैदा किया गया था. नाराज लोगों को दीपिका की इस फिल्म से दिक्कत थी. बल्कि दीपिका की ड्रेस से भी दिक्कत थी. तमाम विरोध और हिंसा के बाद जब यह फिल्म रिलीज हुई तो उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई थी पद्मावत.

Also Read- Tejaswini Pandit: किराए के बदले मुझ से मांगा सेक्सुअल फेवर, एक्ट्रेस का खुलासा

एसिड अटैक पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म “छपाक” भी विवादों में रही. फिल्म के एक किरदार के धर्म को लेकर खूब हंगामा हुआ. इसके बाद दीपिका जेएनयू गई थीं. उस वक्त दीपिका पादुकोण का एक विचारधारा विषय से जुड़े हुए लोगों ने खूब विरोध किया था. लेकिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी.

संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी में दीपिका पादुकोण मस्तानी के किरदार में थीं. इस फिल्म पर भी विवाद हुआ. बाजीराव पेशवा के परिवार के लोगों ने भी फिल्म पर आपत्ति जताई थी. यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसी तरह दीपिका की फिल्म गोलियों की रासलीला: रामलीला भी विवादों में थी. इस फिल्म के टाइटल को लेकर मामला कोर्ट तक गया था. इस फिल्म ने भी छप्पर फाड़ कमाई की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here