Pathaan Movie shah rukh khan movies

Bollywood news: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (shah rukh khan movies) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान को लेकर लगातार चर्चा में हैं. फिल्म को लेकर देश के कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन हो रहा है. फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ जब से रिलीज हुआ है तब से इसे लगातार हटाने की मांग की जा रही है. इस बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हिंदू धर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है.

शाहरुख खान पिछले 5 साल से बड़े पर्दे से दूर हैं और अब पठान फिल्म से किंग खान स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं. ऐसे में लगातार फिल्म को लेकर फैंस के बीच उत्साह बना हुआ है. वहीं पठान विवाद के बीच कब उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने हिंदू होने की बात कही है.

इस पुराने वीडियो में शाहरुख खान से सवाल पूछा जा रहा है कि आप हिंदू होते तो आपका नाम शेखर कृष्णा होता. इस सवाल पर शाहरुख ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग जोर से तालियां बजाने लगे. वीडियो में किंग खान बोलते हैं कि शेखर कृष्णा नहीं, शेखर राधा कृष्णा एसआरके बस काफी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Faridoon Shahryar (@ifaridoon)

उनसे आगे सवाल पूछा गया कि अगर वह असल में हिंदू होते तो फिल्म इंडस्ट्री में वह ऐसे ही होते? इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कुछ अलग होता. कलाकार की पहचान बतौर कलाकार ही होती है. आर्टिस्ट के तौर पर लोग यह नहीं सोचते कि आप किस समुदाय से हैं या नहीं. आप इसे कला के तौर पर पसंद करते हैं या पसंद नहीं करते हैं. मुझे कोई किसी भी नाम से पुकारे, मैं उसे उतना ही स्वीट लगूंगा.

Also Read- Pathaan Movie Controversy: यह गुनाह है…. ये पाप है.. मत करो’ बेशर्म रंग पर पूनम पांडे ने क्यों दिया ऐसा बयान?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here