Shah Rukh Khan Pathaan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बड़े पर्दे पर लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे हैं. जाहिर है 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड के बादशाह की वापसी हो रही है तो कुछ धमाकेदार ही ला रहे हैं. लिहाजा शोर खूब मचा हुआ है. हैरानी की बात यह है कि शाहरुख फिल्म (Pathaan Movie) का कोई खास प्रमोशन भी नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद भी फिल्म को लेकर जो माहौल बना है वह जबरदस्त है.

शाहरुख को फैंस के पास जाने की भला क्या जरूरत जब खुद ब खुद उनके चाहने वाले उन्हीं के पास खुद आ रहे हैं. रविवार को पठान की रिलीज से पहले मन्नत के बाहर उनके चाहने वालों का हुजूम देखा गया. अब पठान को लेकर आखिर इतना क्रेज क्यों है, इसके पीछे कुछ वजहें हैं जो इस खास बना देती हैं.

शाहरुख खान की फिल्म पठान अपने एक्शन सींस को लेकर काफी चर्चा में है. कहा जा रहा है कि इसमें ऐसा एक्शन देखने को मिलेगा जो पहले नहीं देखा गया. खासतौर से शाहरुख-जॉन के बीच फाइट सीन को डब्ल्यूडब्ल्यूई से प्रेरित बताया जा रहा है. यह पहला मौका है जब दीपिका पादुकोण इस फिल्म में स्टंट और एक्शन सीन करने वाली हैं.

दीपिका पादुकोण के किरदार को लेकर ज्यादा कुछ रिवील तो नहीं किया गया है, लेकिन यह बात साफ है कि दीपिका वह रोल करने के लिए कभी राजी नहीं होंगी जिसमें उन्हें करने के लिए कुछ ना हो. ऐसे में सरप्राइज एलिमेंट की उम्मीद उनसे की जा रही है.

शाहरुख खान का लुक भी लोगों का ध्यान खींच रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान में इस फिल्म के लिए महीनों तक अपने बाल नहीं कटवाए. देश में शाहरुख और सलमान की जो फैन फॉलोइंग है वह दूसरे स्टार्स की नहीं है. इनकी फिल्म के लिए लोगों में अलग ही दीवानगी देखने को मिलती है.

ऐसे में दोनों एक ही साथ नजर आ जाए तो बस फिर क्या कहने. पठान में ऐसा ही होने जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक सलमान टाइगर वाले किरदारों को पठान में लेकर आ रहे हैं.

इतने महंगे बिक रहे हैं Pathaan Movie के टिकट्स

शाहरुख खान के लिए फैंस की दीवानगी का आलम आप इस बात से लगा सकते हैं कि पठान देखने के लिए किंग खान के फैंस हजारों रुपए खर्च करके टिकट्स खरीद रहे हैं. 20 जनवरी को जब से पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है मूवी के टिकट के रेट आसमान छू रहे हैं. लेकिन किंग खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट लेने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं.

गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल में पठान का टिकट 2400, 2200 और 2000 में बिक रहा है. इतना महंगा टिकट होने के बावजूद सारे शो हाउसफुल है. वैसे मानना पड़ेगा शाहरुख को फैंस बेशुमार प्यार करते हैं, तभी तो पठान को लेकर चल रहे विवाद का भी उन पर कोई असर नहीं पड़ा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here