Pathaan Movie Jhoome Jo Pathaan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Movie) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं जबसे फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है तभी से फिल्म को लेकर जमकर बवाल हो रहा है.

गाने में शाहरुख और दीपिका का सिजलिंग अवतार हर किसी के होश उड़ा रहा है. इन सब कंट्रोवर्सी के बीच अब दीपिका और शाहरुख खान ‘पठान’ का नया गाना लेकर आ रहे हैं,जिसका टाइटल है ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) गाने का फर्स्ट लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अब पठान के इस दूसरे गाने को लेकर भी फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ गई है. फिल्म के नए गाने की फर्स्ट लुक में हर तरफ हंगामा मचा दिया है. दीपिका और शाहरुख शानदार लुक में नजर आ रहे हैं.

पठान फिल्म के पहले गाने पर तो कंट्रोवर्सी क्रिएट हुई थी. अब देखना यह होगा कि दूसरे गाने पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है. बताया जा रहा है कि ‘झूमे जो पठान’ गाना ‘पठान’ की शख्सियत को दर्शाने वाला होगा और यह गाना शाहरुख पर फिल्माया गया है. यह गीत किसी को भी धुनों पर नचा सकता है, ऐसा दावा किया जा रहा है.

इससे पहले 12 दिसंबर को ही पठान का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण की ऑरेंज बिकिनी पर जमकर बवाल हुआ था. इसके अलावा कुछ लोगों को एक्ट्रेस के हॉट डांस को लेकर भी आपत्ति थी.

Also Read- बेटी सुहाना खान को लेकर बीजेपी नेता का शाहरुख को चैलेंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here