Radhika Apte news

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए स्टार्स की फिटनेस और जवानी के चर्चे अक्सर होते हैं. एक्ट्रेस और एक्ट्रेसेज को देखकर कहा जा सकता है कि उनके लिए उम्र एक नंबर है. समय के साथ वह और जवान होते जाते हैं. लेकिन सच यह है कि इंडस्ट्री में बूढ़े सितारों की मांग कम है. इस बारे में कई सेलिब्रिटीज ने बात की है. काम करते रहने और पर्दे पर बने रहने के लिए सिलेबस अपने खान पीन पर ध्यान रखने और वर्कआउट के साथ-साथ सर्जरी की मदद भी लेते हैं. लेकिन राधिका आप्टे (Radhika Apte) ऐसी नहीं है.

37 साल की राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें यंग एक्ट्रेसेज के हाथों रोल्स गंवाने पड़े हैं. अपने इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को सच बताते हुए कहा है कि वह यंग दिखने के लिए सर्जरी करवाने वाले जाल में कभी नहीं फसीं. राधिका का मानना है कि उनके शब्दों को सनसनीखेज बना दिया गया है. क्योंकि इंडस्ट्री में मर्दों और औरतों के लिए चीजें बदल भी रही हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कहा है कि मैं जिस बात के साथ सही में स्ट्रगल कर रही हूं वह है लोगों का उम्र से ना लड़ना. खासकर इंडस्ट्री में लोग सर्जरी करवाते हैं. मुझे मेरे कई साथियों के बारे में पता है जिन्होंने अपने चेहरे और शरीर को बदलने के लिए ढेरों सर्जरी करवाई है. राधिका आप्टे के इसी बयान की तरफ इशारा करते हुए रिजेक्ट होने के बारे में पूछा गया. उनसे पूछा गया कि क्या दूसरी अभिनेत्रियों उनसे ज्यादा सुंदर हैं या उनके मुकाबले ज्यादा बिकती है इसलिए ऐसा होता है?

राधिका आप्टे ने जवाब देते हुए कहा कि इसमें सच्चाई है. लेकिन इसे सनसनीखेज बना दिया जाता है और फिर इसका मतलब बदला जाता है. उम्र एक फैक्टर है और आप इस बात को नकार नहीं सकते कि लोग कम उम्र की एक्ट्रेसेज को बड़ी कमर्शियल फिल्मों में लेना चाहते हैं. यह सच है. उन्होंने आगे कहा कि ऐसे कई दिन रहे हैं जब आप को कहा जाता है कि हां आपके अंदर यह यह चीज नहीं है और हम यह यह चीज चाहते हैं.

Entertainment की खबरों के लिए क्लिक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here