Sapna Choudhary Dance

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के कारण पूरे देश में लोकप्रिय हैं. लेकिन खास बात यह है कि सपना अधिकतर सूट पहनकर परफॉर्म करती हुई नजर आती हैं. सूट में सपना कंफर्टेबल महसूस करती हैं और उन्हें सूट पहनकर डांस करने में ज्यादा आसानी रहती है. यही वजह है कि वह युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय हैं. उन्हें साड़ी पहनने का भी खूब शौक है. कई बार वह साड़ी पहनकर भी परफॉर्म करते देखी गई हैं.

सपना चौधरी की यूएसपी है उनका डांस, जिसमें उन्हें महारत हासिल है और कोई भी उन्हें उसमें मात नहीं दे सकता. डांस के बदौलत ही सपना आज इस मुकाम पर हैं. लेकिन डांस के साथ-साथ सपना अपनी स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं. यही वजह है कि वह अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं.

ऐसे ही एक स्टेज पर सपना चौधरी साड़ी पहनकर पहुंच गई और फिर गदर डांस से सबके होश उड़ा दिए. साड़ी में सपना काफी खूबसूरत लग रही थी, हर कोई उनको देखकर सिटियां बजा रहा था.

सपना चौधरी स्टेज पर हमेशा सूट पहनकर ही डांस क्यों करती हैं, उन्होंने एक इंटरव्यू में इसका जवाब दिया था. उन्होंने बताया था कि यह फैसला उन्होंने अपनी मां के कहने पर लिया है, जिन्होंने उनसे कहा था कि हर तरीके की बदसलूकी से बचना और सूट सलवार पहनना और इस बात को सपना ने याद कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here