Shah Rukh Khan Movie

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “पठान” (Pathaan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को करने के लिए शाहरुख खान तुरंत तैयार हो गए थे, हाल ही में खुद उन्होंने इसका खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने यह खुलासा भी किया है कि इस फिल्म के जरिए उनका एक बहुत पुराना सपना पूरा होने जा रहा है.

आपको बता दें कि पठान फिल्म के जरिए शाहरुख खान (SRK) करीब 5 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. हालांकि इस वर्ष भी वह कुछ फिल्मों में नजर आए, लेकिन वह सिर्फ कैमियो रोल में ही दिखाई दिए. शाहरुख ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह हमेशा से ही action-film करना चाहते थे. ऐसे में जब उनके पास पठान का ऑफर आया तो वह तुरंत तैयार हो गए. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं.

हाल ही में शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक्शन फिल्म में काम करना उनकी जिंदगी का एक सपना था. उन्होंने कहा जब से मैं फिल्म इंडस्ट्री में आया हूं तब से एक्शन फिल्म करने की मेरी बड़ी हसरत थी. शाहरुख ने आगे कहा कि जब मैंने और आदित्य चोपड़ा ने शुरुआत की तो उन्होंने मेरे लिए action-film लिखी.

शाहरुख खान ने आगे कहा कि, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं पर्दे पर रोमांस करूंगा या सोशल ड्रामा फिल्में कर सकता हूं. लेकिन एक दिन उन्होंने कहा हम क्या इस आईडिया को ड्रॉप कर सकते हैं? मेरे पास एक लव स्टोरी है. शाहरुख ने कहा कि वह इस ऑफर पर झिझक रहे थे, क्योंकि उन्होंने सोचा था कि लव स्टोरी बोरिंग होती है. लेकिन आदित्य चोपड़ा ने उन्हें राजी कर लिया. इस तरह दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे बनी जो की ब्लॉकबस्टर रही.

Also Read- Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan रचने जा रही है इतिहास?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here