Pathaan Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर जबरदस्त चर्चाओं में है. उनकी यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

एक्टर की दीवानगी पूरी दुनिया में है. फैंस न सिर्फ हिंदी पट्टी इलाकों में पठान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बल्कि साउथ स्टेट में भी उनकी दीवानगी जबरदस्त है.

संभव है कि शाहरुख खान तेलुगु स्टेट में अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएं. हाल ही में उन्होंने इस बारे में संकेत दिए हैं. तेलुगु राज्यों में पठान के प्रमोशन को लेकर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया. उनके एक चाहने वाले ने पूछा कि क्या वह फिल्म की रिलीज के दिन तेलुगु थिएटर में जाएंगे?

इस सवाल पर शाहरुख खान ने एक शर्त रख दी. उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि हां अगर रामचरण मुझे लेने आते हैं तो जरूर जाऊंगा. देखना दिलचस्प होगा कि रामचरण शाहरुख खान की यह मुराद पूरी करेंगे या नहीं?

आपको बता दें कि पिछले दिनों शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिली. इस फिल्म का विरोध सोशल मीडिया पर बड़े स्तर पर देखने को मिला. लेकिन शाहरुख खान की सेहत पर इसका असर दिखाई नहीं दिया. वह इस फिल्म को लेकर पूरी तरीके से आश्वस्त नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here