Jayasudha Kangna

साउथ फिल्मों की स्टार रही जयसुधा अब एक राजनेता भी हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशम’ में भी काम किया था. जयसुधा कई दशक से साउथ फिल्मों का हिस्सा हैं. लेकिन उन्हें इस बात का मलाल है कि सरकार की तरफ से उन्हें कोई सम्मान नहीं मिला.

जयसुधा का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने सरकार पर तंज किया है. उन्होंने कहा कि, कंगना रनौत ने 10 फिल्मों में काम किया है और इसके बावजूद उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया. लेकिन साउथ के एक्टर्स ने उनसे भी ज्यादा काम किया है और बावजूद इसके उन्हें वह सम्मान नहीं मिलता.

जयसुधा ने कहा कि सरकार साउथ एक्टरों को खास तवज्जो नहीं देती. जयसुधा हाल ही में साउथ के सुपरस्टार नंद कुमारी बालकृष्ण के टॉक शो में शामिल हुई थी. यहां पर उन्होंने साउथ और बॉलीवुड के बीच किए जाने वाले भेदभाव को लेकर खुलकर बात की.

उन्होंने कहा कि कंगना अच्छी एक्ट्रेस हैं. लेकिन उन्हें यह सम्मान महज 10 फिल्में करने के बाद मिल गया और यहां हमने इतनी सारी फिल्मों में काम किया बावजूद इसके सरकार हमें तवज्जो नहीं देती. उन्होंने कहा कि, यहां तक कि गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज महिला डायरेक्टर विजया निर्मला को भी इतनी सराहना नहीं मिली. कभी-कभी मुझे बुरा लगता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here