Boycott trend Suniel Shetty

आजकल फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उसके बायकॉट (Boycott trend) को लेकर चर्चाएं शुरू हो जाती है. सोशल मीडिया से लेकर एक विचारधारा विशेष तक बॉलीवुड की फिल्मों के बायकॉट की मांग करती है. बॉलीवुड की फिल्में बायकॉट ट्रेंड की भेंट चढ़ती हुई दिखाई दे रही है. हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा है. अब इस ट्रेंड पर एक बार फिर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

Boycott trend पर सुनील शेट्टी

बायकॉट ट्रेंड ने सिनेमा जगत में मेकर्स से लेकर अभिनेताओं तक सब की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. अब इस पर सुनील शेट्टी ने अपनी राय व्यक्त की है. हाल ही में एक कार्यक्रम में उन्होंने शिरकत की थी. इस दौरान जब उनसे बायकॉट ट्रेंड पर सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि हमने बहुत अच्छा काम भी किया है, हालांकि इन दिनों फिल्मों में जिस तरह की कहानी दिखाई जा रही है उस तरह की कहानियों से फैंस खुश नहीं हो सकते हैं और शायद यही वजह है कि हम इस से गुजर रहे हैं. यह बेहद ही कठिन समय है बॉलीवुड के लिए.

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि उम्मीद है कि इस पर विचार किया जाएगा. शुरू में यह एक बार की बात की तरह लगा लेकिन अब हम लगातार देख रहे हैं कि लोग सिनेमाघरों में नहीं आ रहे हैं और मैं इसकी वजह नहीं बता सकता कि आखिर यह क्यों और क्या हो रहा है. यह पहली बार नहीं है जब एक्टर ने बायकॉट ट्रेंड पर कुछ बोला हो. इससे पहले भी उन्होंने इस को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि यह बहुत गलत है. हम सब मेहनत करते हैं. हम सब का उद्देश्य होता है कि अच्छा काम करें. हमारी इंटेंशन सही रहती है.

सुनील शेट्टी ने आगे कहा कि आमिर खान की भी मंशा हमेशा अच्छी रही है. वह 1 साल में 5 फिल्में चुन सकते हैं, लेकिन वह 5 साल में एक फिल्म चुनते हैं और मुझे लगता है कि हमें इस बात का सम्मान करना चाहिए. वही अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि अक्षय कुमार की बात करें तो वह हमेशा कुछ ना कुछ करने की चाह में रहते हैं और एंटरटेनिंग फिल्में देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here