Surveen Chawla Casting Couch Incident

बॉलीवुड में काम मिलना आसान नहीं होता है. यहां हर साल काम पाने के लिए हजारों लोग आते हैं लेकिन सफलता सिर्फ कुछ लोगों को ही मिलती है. बाकी लोग मायूस होकर गुम हो जाते हैं या फिर कोई दूसरा करियर देख लेते हैं. कुछ के साथ ऐसे इंसिडेंट भी होते हैं जिन्हें भूलना आसान नहीं होता है. इन्हीं में से एक नाम है सुरवीन चावला (Surveen Chawla Casting Couch Incident) का, जिन्होंने हेट स्टोरी 2 और फेमस वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स में काम करके काफी पहचान बनाई है.

सुरवीन (Surveen Chawla) के लिए बॉलीवुड में जगह बनाना आसान नहीं था. शुरुआत में उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी. सुरवीन को बॉलीवुड में काम पाने से पहले कास्टिंग काउच तक का सामना करना पड़ा था. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि 5 बार कास्टिंग काउच का सामना किया था.

सुरवीन ने कहा था कि बॉलीवुड से उन्हें दो से तीन बार कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा था कि जब एक साउथ की फिल्म में काम कर रही थी तो डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि वह तभी शूटिंग कर पाएंगी जब वह उनकी डिमांड पूरी करेंगी.

Surveen Chawla

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla)

दरअसल डायरेक्टर ने सुरवीन से कहा था कि उनके शरीर का एक-एक इंच देखना चाहता है. इसका यह भी कहना था कि सुरवीन उसे क्लीवेज और जांघें करीब से दिखाएं. अभिनेत्री ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच के अनुभव पर कहा था कि एक बार वह मुंबई में एक फिल्म के सिलसिले में ऑडिशन देने गई थीं. इस ऑडिशन में उन्हें उनका चेस्ट साइज और कमर का साइज बताने के लिए कहा गया था.

Also Read- Neha Sharma की फोटोस देख फैंस हुए बेहाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here