Swara Bhaskar News

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपनी फिल्म “जहां चार यार” को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म शुक्रवार 16 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में स्वरा के अलावा शिखा तसलानिया, मेहर लिए और पूजा चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. स्वरा अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने शाहरुख और आदित्य चोपड़ा को उनकी लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार बताया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि सिंगल लाइफ कचरा छानने जैसा है. उन्होंने आरोप लगाया कि अभिनेता शाहरुख़ खान और फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने उनकी लव लाइफ को बर्बाद कर दिया. स्वरा भास्कर ने कहा कि राज सिमरन की जोड़ी में शाहरुख खान और काजोल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे को आदित्य चोपड़ा ने अपने निर्देशन में बनाई थी. इस फिल्म ने उन्हें रोमांस का एक अलग विचार दिया, जो बाद में गलत साबित हुआ.

स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि मैं अपनी लव लाइफ को बर्बाद करने के लिए आदित्य चोपड़ा सर और शाहरुख़ खान को जिम्मेदार ठहराती हूं. क्योंकि मैंने छोटी सी उम्र में दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे देखी थी और तब से मैं उस राज की तलाश कर रही हूं, जो शाहरुख़ की तरह दिखता है. मुझे यह महसूस करने में कई साल लग गए कि राज मौजूद नहीं है. मुझे नहीं लगता कि मैं रिश्तो के मामले में बहुत अच्छी हूं.

इसी इंटरव्यू के दौरान पूजा चोपड़ा ने कहा कि स्वरा सिंगल है और डेट पर जाने के लिए तैयार हैं. इसके बाद स्वरा ने कहा कि मैं कर चुकी हूं दोस्तों, अब नहीं कर सकती. मेरे पास अब एनर्जी नहीं है.. सिंगल लाइफ कटिंग है और पार्टनर कचरा छानने जैसी है. आपको बता दें कि स्वरा भास्कर की आने वाली फिल्मों में 4 महिला दोस्तों की कहानी को दिखाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here