Tejaswini Pandit

तेजस्विनी पंडित (Tejaswini Pandit) अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ बेबाक अंदाज को लेकर भी चर्चाओं में हमेशा रहती हैं. उन्होंने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया है कि करियर के शुरुआती दौर में उनके लिए कितनी मुश्किलें थी. उन्होंने एक मकान मालिक की बेहूदा हरकत के बारे में भी खुलासा किया, जिसने एक्ट्रेस से किराए के बदले सेक्सुअल फेवर मांगा था.

तेजस्विनी पंडित द्वारा किए गए खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उनको लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. तेजस्विनी पंडित की बेबाकी और उनके संघर्षों के बारे में सुनने के बाद और लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं.

तेजस्विनी पंडित ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पुराने दिनों का एक वाक्या साझा किया है. तेजस्विनी ने बताया कि उनकी खराब आर्थिक हालात का फायदा उठाते हुए मकान मालिक ने उनके साथ बेहूदा हरकत की थी.

तेजस्विनी पंडित ने बताया कि 2009-10 का किस्सा है जब वह अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं. ऐसे वक्त में एक बार जब वह मकान मालिक को किराया देने के लिए उसके ऑफिस गईं तो उस शख्स ने एक्ट्रेस से सेक्सुअल फेवर की मांग कर डाली. हालांकि तेजस्विनी ने इस शख्स की हरकत को कतई बर्दाश्त नहीं किया. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने पास में रखा पानी से भरा गिलास उठाया और इस शख्स के मुंह पर फेंक दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejaswwini (@tejaswini_pandit)

आपको बता दें कि तेजस्विनी पंडित मराठी सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उन्होंने मेहनत के बल पर अपनी अलग पहचान बनाई है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे चुकी हैं. तेजस्विनी ने फिल्म आग बाई अरेचा के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद उन्होंने पर्दे पर कई मजबूत किरदार निभाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here