Tunisha Sharma

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड मामले ने पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है. उनके कथित ex-boyfriend और कोई स्टार शीजान खान (Zeeshan Khan) को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया है.

अभी भी मामले की जांच चल रही है और लगातार तुनिशा से जुड़े लोगों से पूछताछ पुलिस कर रही है. इस बीच एक और बड़ी अफवाह को पुलिस ने खारिज कर दिया है.

तुनिशा शर्मा की मौत के मामले को लेकर कई अफवाहें सामने आ रही है. बीजेपी नेता राम कदम ने लव जिहाद के एंगल के बारे में जांच की बात कही थी, जिसे पुलिस ने खारिज कर दिया है.

इसके अलावा कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट थी इस बात की सच्चाई भी सामने आ गई है. पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम ने साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट नहीं थी.

शनिवार देर रात तुनिशा के शव को मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. पोस्टमार्टम रविवार को पूरा हुआ. पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की गई.

रिपोर्ट में पाया गया कि एक्ट्रेस की मौत दम घुटने से हुई है. उनके शरीर पर किसी तरह के जख्म या निशान नहीं मिले. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने इस बात को खारिज कर दिया कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट थीं.

Also Read- Pathaan: बेशर्म रंग बिकिनी विवाद पर भोजपुरी एक्टर का आया स्टेटमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here