Web Series Megha Gupta

ओटीटी के जमाने में कंटेंट (Web Series) की भरमार है. देश विदेश का सिनेमा घर बैठे दर्शक देख सकते हैं. वही निर्माताओं के लिए क्रिएटिव लिबर्टी दिखाने के लिए कोई रोक-टोक फिलहाल इस प्लेटफार्म पर नहीं है. नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफार्म को जहां शानदार कंटेंट के लिए जाना जाता है तो दूसरे ऐसे प्लेटफार्म भी हैं जो अपने बोल्ड कंटेंट के लिए फेमस है.

उल्लू एप पर एक से बढ़कर एक एरोटिक वेब सीरीज मौजूद है. इस प्लेटफार्म पर काम करने वाले स्टार्स भी अपने सींस को लेकर अक्सर सुर्खियों में आ जाते हैं. उल्लू एप पर कई अभिनेत्रियां हैं जो बोल्ड सीन देखकर सुर्खियां बटोर चुकी है. ऐसी ही एक अभिनेत्रि मेघा गुप्ता (Megha Gupta), जिनका फिट और हिट अवतार देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.

साल 2018 में ब्राइंब टीवी सीरीज उल्लू एप पर रिलीज हो चुकी है. इस वेब सीरीज में हर्षिता गौर, मेघा गुप्ता और हेमंत चौधरी नजर आए थे. इस सीरीज में एक विधवा की कहानी को दिखाया गया था. इस वेब सीरीज में मेघा ने सुंदरी नाम का किरदार निभाया था. मेघा एक्ट्रेस आदिति गुप्ता की बहन है दोनों ही बहने एक्ट्रेस है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Megha Gupta (@meghaguptaofficial)

मेघा ने कुसुम, काव्यांजलि, ममता, कुमकुम, सीआईडी, मैं तेरी परछाई, आहट, परफेक्ट ब्राइड, नच बलिए जैसे शोज में काम किया है. साल 2010 में मेघा की शादी हुई थी, लेकिन 4 साल बाद तलाक हो गया. फिर साल 2016 में उन्होंने शादी की मगर यह रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल रहा और 2020 में फिर तलाक हो गया.

Also Read- Web Series: वह शादी के दिन ही किडनैप हो गई, होश आया तो 15 साल बीत चुके थे! दिमाग के तार हिला देगी यह वेब सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here