Ullu webseries Charmsukh Tapan

ओटीटी की लोकप्रियता के बीच वेब सीरीज की डिमांड कम होने का नाम नहीं ले रही है. अगर बोल्ड कंटेंट की बात की जाए तो उल्लू (Ullu webseries) का जिक्र होना लाजमी है. हम बात कर रहे हैं उल्लू की नई वेब सीरीज “तपन” की. अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को देख सकते हैं. यह वेब सीरीज ड्रामा और रोमांस के इर्द-गिर्द घूमती है.

Ullu webseries

फिलहाल इस सीरीज का एक और पार्ट रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज (ullu webseries) का नाम है “चरमसुख तपन”(Charmsukh Tapan). इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट को रिलीज कर दिया गया है. यह वेब सीरीज काफी चर्चा में है. “तपन” का दूसरा पार्ट रिलीज होते ही चर्चा में आ गया है और इसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 2 एपिसोड की इस कहानी में जीजा और साली के बीच रिलेशन को आप देख सकते हैं.

इस वेब सीरीज में जीजा को साली में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है, बल्कि वह साली की दोस्त के साथ संबंध बनाना चाहता है जिससे साली को बहुत जलन होती है. साली जीजा के साथ रिलेशन बनाने के लिए बेताब होती है. दूसरे पार्ट में साली जीजा के एकतरफा प्यार में पागल नजर आ रही है. वहीं जीजा उसकी दोस्त के साथ रिलेशन में है. उल्लू पर इस वेब सीरीज के अब तक 4 एपिसोड स्ट्रीम हुए हैं.

इस वेब सीरीज में तमाम मर्यादाओं को पार कर दिया गया है. जीजा अपनी पत्नी को धोखा देता है. वही साली अपनी बहन को धोखा. एकतरफा प्यार की कहानी का क्या अंजाम होगा इसके लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी. इस वेब सीरीज में नूर मलबिका ने बड़ी बहन का किरदार निभाया है, वही काजल झा को छोटी बहन के किरदार में दिखाया गया है. इसके अलावा इसमें एक और एक्ट्रेस नेहा गुप्ता हैं. इस वेब सीरीज में तीनों हसीनाओं ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here