Vijay Deverakonda Liger

इन दिनों फिल्मों को लेकर बायकॉट ट्रेंड कुछ ज्यादा ही हो रहा है. साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म “लाइगर” (Liger) रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन इससे पहले ही फिल्म का बहिष्कार करने की मांग उठने लगी है. सोशल मीडिया पर बायकॉट लाइगर ट्रेंड कर रहा है.

फिल्म के बहिष्कार पर विजय देवरकोंडा का कहना है कि कौन रोकेगा, देख लेंगे.. आपको बता दें कि अनन्या पांडे और विजय जोर शोर से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. 22 अगस्त को दोनों “लाइगर” को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे थे, जहां एक्टर ने यह बात बोली. दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजय से सोशल मीडिया पर चल रहे बहिष्कार के ट्रेन के बारे में पूछा गया था.

उनसे यह भी पूछा गया था कि अगर उनकी फिल्म हाल के दिनों में अन्य हिंदी फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होती है तो वह कैसे रिएक्ट करेंगे? इसपर एक्टर ने कहा कि, “कौन रोकेगा, देख लेंगे”. एक्टर ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि लोग उनकी फिल्म को पसंद करेंगे, क्योंकि उन्होंने लाइगर के लिए खून पसीना लगाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

आपको बता दें कि अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म “लाइगर” 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में राम्या कृष्णन और माइक टायसन की मुख्य भूमिका है. इससे पहले फिल्म के बहिष्कार को लेकर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने रिजेक्ट किया है. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से शुरू हुआ यह ट्रेंड दूसरी फिल्मों पर आजमाने की कोशिश की जा रही है.

इससे पहले आलिया भट्ट ने भी बहिष्कार का ट्रेंड करने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि, मैंने “गंगूबाई काठियावाड़ी” जैसी फिल्म की तो किसे हंसने का मौका मिला? जब तक मैं कम से कम अपनी अगली फ्लॉप फिल्म ना दे दूं, फिलहाल तो मैं हंस रही हूं. आगे आलिया ने कहा मैं हर बार बातों से इसका जवाब नहीं दे सकती और अगर आपको मैं नहीं पसंद तो मुझे मत देखो. मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here