Pathaan Movie

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan Movie) रिलीज से पहले विवादों में बनी हुई है. बेशर्म रंग गाने को लेकर जारी विवाद अब तक जारी है. फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री भी शाहरुख खान की पठान और बेशर्म रंग गाने को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं और विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर गाने पर तंज किया है. उन्होंने इस गाने को अश्लील बताते हुए इसे ना देखने की अपील की है.

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है कि, वार्निंग: बॉलीवुड के खिलाफ वीडियो, अगर आप सेकुलर हैं तो इसे ना देखें. डायरेक्टर ने दो वीडियो का कोलाज शेयर किया है, जिसमें एक तरफ बेशर्म रंग गाना चल रहा है. दूसरी तरफ एक ऐड फिल्म चल रही है, जिसमें रेप, कल्चर अटैक, फिल्मों-सोशल मीडिया ओटीटी के पो’र्नोग्राफी प्रमोशन की मांग की गई है, कल्चर को बचाने की दुहाई की गई है.

विवेक अग्निहोत्री अपने इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. लोग उनके द्वारा बनाई गई बोल्ड फिल्मों के फोटो शेयर कर डायरेक्टर से सवाल पूछ रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री के पुराने अश्लील ट्वीट भी सामने आए हैं, जिसमें उन्होंने महिलाओं के अंगों को लेकर अभद्र टिप्पणियां की हैं. किसी ने उन्हें शर्मनाक डायरेक्टर कहा है तो किसी ने जाहिल कहा है.

अगर बात फिल्म पठान की करें तो यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. पठान के गाने बेशर्म रंग पर विवाद के बाद सेंसर बोर्ड ने कुछ बदलाव के सुझाव दिए हैं. दीपिका पादुकोण की ऑरेंज बिकिनी पर विवाद हुआ था. सेंसर बोर्ड के हस्तक्षेप के बाद क्या फिल्म से यह हसीन हटेगा? इसका जवाब पठान की रिलीज के बाद ही मिलेगा.

Also Read- Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan रचने जा रही है इतिहास?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here