Web Series Chhal Games of Karma ULLU Originals

ओटीटी की दुनिया में 18 साल से अधिक के दर्शकों के लिए रोमांस और इरॉटिक सीरीज की भरमार है. खासकर उल्लू ने अपने एडल्ट कैटेगरी में दर्शकों के लिए बैक टू बैक कई वेब सीरीज (Web Series) रिलीज किए हैं. यदि आप रोमांस और इरॉटिक के साथ ही रोमांच में भी दिलचस्पी रखते हैं तो इसी प्लेटफार्म पर एक वेब सीरीज है ‘गेम्स ऑफ कर्मा: छल’.

यह वेब सीरीज आपको पसंद आएगी. इस सीरीज की कहानी कहीं से शुरू होकर कहीं पहुंच जाती है. समय का चक्र ऐसा चलता है कि एक लड़की की जिंदगी तबाही के कगार पर पहुंच जाती है. कुछ ऐसा जो उसने कभी नहीं सोचा था. क्योंकि उसकी जिंदगी के 15 साल कही अचानक गायब हो गए हैं. उसे बस इतना याद है कि उस का किडनैप हुआ था. जब आंखें खुलती है तो वह अपनी जिंदगी में 15 साल आगे बढ़ गई है.

इस वेब सीरीज की कहानी आंचल नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है. असल में वह जिस्म के सौदागरों को लड़कियों की सप्लाई करती है. आंचल राह चलते किसी भी लड़की की जानकारी जिस्म का धंधा करने वालों को देती है और फिर वह लड़की उस दलदल में चली जाती है, जहां से निकलना मुश्किल है. इसके लिए आंचल को खूब पैसे मिलते हैं. वह यह सब कर रही है क्योंकि उसे पैसे चाहिए.

वह एक लड़के से प्यार भी करती है. जिस दिन आंचल की शादी होनी है उस दिन वह सजने सवरने के लिए एक-दूसरे ब्यूटी पार्लर में जाती है. लेकिन इस बार उसके साथ वही होता है जो अब तक वह दूसरी लड़कियों के साथ करती आ रही है. आंचल जैसे ही पार्लर से बाहर निकलती है उसकी कार खराब हो जाती है.

वह एक दूसरे कार में लिफ्ट लेती है. अभी कार थोड़ी दूर चली थी कि आंचल बेहोश हो जाती है. अब जब उसकी आंख खुलती है तो उसकी जिंदगी बदल चुकी होती है. वह 2020 में किडनैप हुई थी लेकिन जब उसकी आंख खुलती है तो वह एक बाबा के आश्रम में है और साल चल रहा है 2035 का. आंचल को तो पहले किसी पर भरोसा ही नहीं होता वह लडती है, चिल्लाती है, भागने की कोशिश करती है. लेकिन समय के कालचक्र को हरा नहीं पाती है.

इस वेब सीरीज में हिमानी शर्मा लीड रोल में हैं. उनके साथ पारितोष और विशाल सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस वेब सीरीज को प्रवीण हिंगोनिया ने डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here